Hindi News »Bihar »Patna» State Bank Cashier To Be Targeted By Criminals

ओपी

ओपी

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 31, 2017, 11:18 AM IST

पटना. अपराधियों की गोली से घायल वैशाली के दाउद नगर के विनोद पासवान को पुलिस ने शनिवार को पीएमसीएच में एडमिट कराया है। विदुपुर के स्टेट बैंक के कैशियर राम विनोद दास को रोककर अपराधी लूटपाट कर रहे थे तभी पास के ही रहने वाले विनोद कैशियर को बचाने आ गए और अपराधियों ने उनके सीने में ही गोली दाग दिया। फिलहाल विनोद की स्थिति गंभीर बनी हुई है। अपराधियों ने दो गोली मारी...

डॉक्टरों ने बताया कि गोली लगने से मरीज के शरीर से काफी मात्रा में खून निकल गया है। खून चढाया जा रहा है। इसके बाद ऑपरेशन किया जाएगा। घटना शनिवार की सुबह तकरीबन नौ बजे की है। विनोद को एक गोली सीने में बाईं ओर लगी है। घटना के बाद विनोद को स्थानीय पीएचसी और बाद में हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बिदुपुर थाना प्रभारी रितेश कुमार मंडल ने बताया कि कैशियर राम विनोद दास के बयान पर अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बाइक पर आए थे दो अपराधी
सुबह के तकरीबन नौ बजे दो हथियरबंद अपराधियों ने ऑफिस जा रहे कैशियर राम विनोद को रोक लिया और उनका बैग छीन लिया। अपराधी कैशियर को धमका ही रहा था कि बीच में विनोद पहुंच गया और अपराधियों से भिड़ गया और उसके हाथ से कैशियर का बैग वापस ले लिया। इसके बाद उनमें से एक अपराधी ने विनोद के सीने में गोली मार दी ओर हथियार लहराते हुए बाइक से हाजीपुर की ओर फरार हो गए। विदुपुर थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों अपराधी की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पीएमसीएच में डटे रहे मुखिया सरपंच
घायल विनोद पासवान दैनिक मजदूरी करता है। घटना के बाद दाउदनगर विदुपुर पंचायत के मुखिया शिव शंकर भगत और सरपंच राज कुमार भगत भी घायल के साथ पीएमसीएच पहुंचे। विनोद के परिजनों के साथ साथ मुखिया और सरपंच भी मरीज की देखरेख में लगे रहे। मुखिया ने कहा कि विनोद साहसी लड़का है। उसने कैशियर को लुटने से बचा लिया।


फोटो- हेमंत
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×