--Advertisement--

सुशील सुशील

सुशील सुशील

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 11:30 AM IST
सुशील मोदी के बेटे की शादी में सुशील मोदी के बेटे की शादी में

पटना. डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी रविवार को पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में हुई। आरजेडी चीफ लालू यादव भी शादी में शरीक हुए और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद ये पहला मौका था, जब दोनों लीडर्स एक साथ किसी फंक्शन में शरीक हुए। दोनों करीब 2 घंटे तक आसपास बैठे रहे, लेकिन बात नहीं की। इनके अलावा केंद्रीय फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली, रविशंकर प्रसाद, अनंत कुमार, राधा मोहन सिंह, बीजेपी लीडर शाहनवाज हुसैन समेत कई लीडर्स इस समारोह में शामिल हुए।

लालू यादव ने आशीर्वाद दिया

- उत्कर्ष तथागत और यामिनी की शादी सादगी से हुई। शादी के बाद वर-वधू लालू के पास पहुंचे और पैर छूकर प्रणाम किया। लालू ने दोनों को आशीर्वाद दिया।
- सुशील मोदी ने कहा कि समाज को दहेज से मुक्त करने का वक्त आ गया है। युवाओं को दहेज के विरोध में आगे आना चाहिए।

लालू के बड़े बेटे ने दी थी धमकी
- बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेजप्रताप 19 नवंबर को एक सभा में ये धमकी देते नजर आए थे।
- इस सभा का वीडियो वायरल हुआ था। सुशील मोदी के बेटे की शादी के बुलावे पर उन्होंने कहा, "अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो तोड़-फोड़कर रख दूंगा। शादी को सभा में बदल दूंगा। सुशील मोदी की सारी पोल खोल दूंगा।"

सुशील मोदी ने कहा था- लालू अपने बेटे से बात करें
- सुशील मोदी ने धमकी पर कहा था, "मैंने लालू परिवार की काली कमाई के बारे में खुलासे किए, इससे तेजप्रताप निराश हैं और मेरे बेटे की शादी को डिस्टर्ब करने की धमकी दे रहे हैं। वे इसमें राजनीति को क्यों ला रहे हैं? मैंने सम्मान के साथ लालूजी के बच्चों की शादी अटेंड की है। लालूजी को उनसे बात करनी चाहिए।"


फोटो- शेखर

X
सुशील मोदी के बेटे की शादी में सुशील मोदी के बेटे की शादी में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..