Hindi News »Bihar »Patna» Sushil Modi Tweet About Lalu Yadav

कहा कि

कहा कि

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 09, 2017, 04:31 PM IST

पटना.उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद जब तक सारी बेनामी संपत्ति जांच एजेंसियों के सामने सरेंडर करते हुए अपने घोटालों का प्रायश्चित कर जनता से माफी नहीं मांगते, तब तक केवल मांसाहार छोड़ने से उनके संकट दूर होने वाले नहीं हैं। मांसाहार और भ्रष्टाचार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटती।

- मोदी ने ट्वीट करके कहा कि तेजस्वी यादव बेनामी संपत्ति के बारे में न जांच एजेंसियों को जवाब दे पाये, न मुख्यमंत्री के साथ एकांत वार्ता में तथ्यपरक और बिंदुवार उत्तर दे पाये थे। 27 अगस्त की रैली में जनता को जवाब देने की बात भी सही साबित नहीं हुई। अब वे चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार कर रहे हैं, पर जवाब तब भी नहीं दे पाएंगे।

- राज्य सरकार सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए ठोस कदम उठा रही है। राजगीर के 106 एकड़ भूभाग में आईटी सिटी, बिहटा के 25 एकड़ क्षेत्र आईटी पार्क और पटना में आईटी टावर का निर्माण किया जा रहा है। आईटी-वाईटी का मजाक उड़ाने वालों ने युवाओं को रोजगार के अवसर से वंचित रखा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: modi ne kiyaa tweet, maansaahaar chhoड़ne se dur nahi hoga laalu ka snkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×