Hindi News »Bihar »Patna» Tantric Has Cheated Woman

गिरफ्तार

गिरफ्तार

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:12 AM IST

दरभंगा.बिहार के दरभंगा के विवि थाना में पदस्थापित दारोगा राजनाथ सिंह की पत्नी प्रियंका कुमारी एक ठग तांत्रिक के चक्कर में फंस कर बिना पति को बताए 40 हजार रुपए उसके एकाउंट में भेज दी। तांत्रिक अब और तीस हजार रुपए मांग रहा है। नही देने पर दारोगा पति और बेटे को तंत्र मंत्र से खत्म करवाने की धमकी दे रहा है। पति को मिला जांच का जिम्मा...


इस मामले को लेकर विश्वविद्यालय थाना में एफआईआर (27717) दर्ज कराई है। महज संयोग कहे या फिर कुछ और इस मामले के अनुसंधान भी उनके पति दारोगा राजनाथ सिंह ही बनाए गए हैं। एफआईआर में कहा गया है कि एक दिन समाचार पत्र में पढ़ा था कि कोई भी काम तंत्रमंत्र से 24 घंटे में कर दूंगा। इसके लिए दो मोबाइल नंबर भी दिया गया था। उसपर बात कर महिला उसके झांसे में पड़ गई। बिना पति को बताए ही ठग की ओर से भेजे गए मैसेज में दिए गए एकाउंट पर वह पहले चालीस हजार रुपए 6 नवंबर को भेज दी। रुपए भेजने के लिए उसने धमकी दी थी कि रुपए नहीं भेजने पर वह उसके पति और बेटे को तंत्र मंत्र से मरवा देगा। अब पूरा काम करने के लिए तीस हजार रुपये की मांग कर परेशान किया जा रहा है। यह मामला अब भी जांच में ही पड़ी है। एसएसपी की ओर से सदर एसडीपीओ को पर्यवेक्षण करने का निर्देश दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: daarogaaa ki patni ko taantrik ne thgaaa, aur paise nahi dene par shraap dene ki di dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×