Hindi News »Bihar »Patna» Tejashwi Yadav Attacked RSS

तेजस्वी का आरएसएस पर हमला, कहा-संघ का देश को गुलाम बनाने में था योगदान

विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर तीखा हमला किया है।

vijay kumar | Last Modified - Feb 13, 2018, 06:33 PM IST

तेजस्वी का आरएसएस पर हमला, कहा-संघ का देश को गुलाम बनाने में था योगदान

पटना। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर तीखा हमला किया है। तेजस्वी ने मंगलवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा कि किसी एक स्वयंसेवक का नाम बताएं जो सीमा पर शहीद हुआ हो या उसके परिवार से कोई शहीद हुआ हो। सेना का अपमान करना बंद करो। संघियों का देश को आज़ाद कराने में नहीं, ग़ुलाम रखने में योगदान था।

तेजस्वी ने आगे लिखा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सीमा पर मोर्चा संभालने के लिए संघ के पास तीन दिन में सेना तैयार करने की क्षमता की बात करते हैं, अगर उनमें हिम्मत है तो स्वयंसेवकों को डोकलाम भेज दें। क्यों बिल में छिप कर बैठे हैं? चीनी हमारे देश में घुसे हुए हैं। पाकिस्तानी प्रतिदिन हमला करते है। सेना और सैनिकों का अपमान करना बंद करो।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन इंतजार करें, नीतीश कुमार गठबंधन के मुख्यमंत्री भी नहीं रहेंगे। फल मिलेगा। संघमुक्त भारत की बात करने वाला अब संघयुक्त भारत का वक़ील बन रहा है। इनका कोई स्टैंड है क्या? मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि तेजस्वी तो केवल बहाना था। 'पलटू चाचा' के दिमाग में पहले से ही जहर था। नीतीश ने अपनी कुर्सी का कुकर्म छुपाने के लिए 28 साल के नौजवान का बहाना बनाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tejsvi ka aareses par hmlaa, khaa-sngh ka desh ko gaulaam banane mein thaa yogadaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×