Hindi News »Bihar »Patna» Tejashwi Yadav Meeting With Governor Satyapal Malik

राज्यपाल से मिले तेजस्वी, कहा- 2018 में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव की हो रही तैयारी

राज्यपाल से मिलने के बाद तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार ने लालू यादव को केस में फंसाया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 01:19 PM IST

  • राज्यपाल से मिले तेजस्वी, कहा- 2018 में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव की हो रही तैयारी
    +1और स्लाइड देखें
    राज्यपाल सत्यपाल मलिक को ज्ञापन सौंपते तेजस्वी यादव।

    पटना. चारा घोटाला के तीसरे केस में आज कोर्ट लालू यादव को सजा सुना सकती है। इसके चलते आरजेडी के कई बड़े नेता रांची में हैं। वहीं, लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलने पहुंचे। राज्यपाल से मिलकर तेजस्वी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था और दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार के मामले में बिहार सरकार की विफलता की बात की। तेजस्वी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर नीतीश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

    लोकसभा के साथ विधानसभा का चुनाव कराने की हो रही तैयारी
    राज्यपाल से मिलने के बाद तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार ने लालू यादव को केस में फंसाया। बिहार का एक-एक आदमी कह रहा है कि लालू को जबरदस्ती फंसाया गया। बीजेपी लोकसभा चुनाव के साथ बिहार में विधानसभा का चुनाव कराने की प्लानिंग कर रही है। इसी के चलते आरएसएस के लोग बिहार आ रहे हैं। मोहन भागवत बिहार में घूम रहे हैं। बीजेपी और नीतीश लगे हैं कि दिसंबर 2018 तक चुनाव कराया जाए। बिहार की जनता सब देख रही है। जनता में आक्रोश है। कोर्ट का फैसला सबको मानना होगा। हमारे पास विकल्प है। हम उच्च न्यायालय के पास जाएंगे।

    तेजस्वी ने कहा कि सृजन घोटाला में सरकारी खजाने से 1800 करोड़ रुपए निकाले गए। इसमें सीबीआई क्यों नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को आरोपी बनाती है। सृजन घोटाला इन्हीं के कार्यकाल के दौरान हुआ। जो भी एनजीओ हैं सब नीतीश के कार्यकाल में बने और सरकार को लूटा। सृजन मामले में बीजेपी के कई नेताओं के नाम आ रहे हैं।

  • राज्यपाल से मिले तेजस्वी, कहा- 2018 में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव की हो रही तैयारी
    +1और स्लाइड देखें
    मीडिया से बात करते तेजस्वी यादव।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Tejashwi Yadav Meeting With Governor Satyapal Malik
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×