--Advertisement--

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 10:22 AM IST
पिता और चाचा के धमकी मिलने के ब पिता और चाचा के धमकी मिलने के ब

पूर्णिया. ग्रेजुएट कर चुकी प्रेरणा ने सातवीं पास प्रेमी अमन से 5 जनवरी को पटना में शादी कर ली। शादी की खबर मिलते ही प्रेरणा के पिता और चाचा नाराज हो गए। वे दोनों को जान से मारने की धमकी देने लगे। प्रेमी के परिजनों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। परेशान प्रेमी युगल ने बुधवार को पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। डर से नहीं जा पा रहे हैं कहीं...

प्रेरणा ने कहा कि मैं अमन से प्यार करती हूं। अमन और मैंने घर से भागकर 5 जनवरी को पटना के आर्य मंदिर में शादी की थी। शादी को कोई अवैध न कहे इसके लिए नोटरी से एफिडेविट भी बनवा लिया। इसके बाद भी मेरे पिता विश्वास नहीं कर रहे हैं।

प्रेरणा ने कहा कि मेरे पिता और चाचा हमारी जान के दुश्मन बने हुए हैं। पिता कुंदन सिंह ने मेरे पति अमन, ससुर कौशल सिंह, सास और ननद के खिलाफ आलमनगर थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया है। अब वह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

6 माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग
प्रेमी अमन ने पुलिस से कहा कि वह प्रेरणा के साथ है। हम दोनों का 6 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमन के पिता आमिर सिंह ने कहा कि बेटे के शादी करने के बाद परिवार में डर का माहौल है। लड़की के घरवालों ने जानबूझकर अपहरण का केस कर दिया है।

सदर एसडीपीओ राजकुमार शाह ने कहा कि इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र को सौंप दिया गया है। अगर लड़का और लड़की बालिग हैं तो कानून उन्हें अपनी मर्जी से शादी करने की इजाजत देता है।

X
पिता और चाचा के धमकी मिलने के बपिता और चाचा के धमकी मिलने के ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..