--Advertisement--

को ऐसे

को ऐसे

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 10:46 AM IST

लखीसराय. टाऊन थाना क्षेत्र के चितरंजन रोड में बिजली ऑफिस के पास मंगलवार को दिन-दहाड़े करीब साढ़े दस बजे बाइक सवार अपराधियों ने पोखरामा में हुए तिहरे हत्याकांड के सूचक पवन सिंह को मौत के घाट उतार दिया। तिहरे हत्याकांड के मामले में कोर्ट में केस का सेशन कमिट होने के बाद चार दिन बाद से ट्रायल शुरू होना था। पवन सिंह इस कांड के सूचक थे।

घटना के वक्त मृतक पवन सिंह अपने पड़ोसी सेवानिवृत शिक्षक आनंदी सिंह के साथ बैठे थे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया है, वहां से थाना की दूरी मात्र 200 गज है। घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस पवन सिंह को पहले निजी क्लीनिक ले गई, लेकिन डॉक्टर के नहीं रहने के कारण उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया।

सदर अस्पताल में डॉक्टर ने पवन सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा एवं गोली का दो पिलेट बरामद किया है। घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस और डीएम के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है। समाचार भेजे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका है। जानकारों की मानें तो पुलिस ने इस घटना में पोखरामा गांव की एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जमीनी विवाद को लेकर पहले भी तीन लोगों की हत्या हो चुकी थी। इस घटना में मृतक सूचक थे। इसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। दो बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछा दिया है।

पंकज कुमार, एसडीपीओ, लखीसराय