Home | Bihar | Patna | truck collided with auto two men death in accident

सीवान

सीवान

Vivek Kumar| Last Modified - Feb 02, 2018, 09:55 AM IST

1 of
truck collided with auto two men death in accident
हादसे में मारा गया बस का ड्राइवर मनोज।

भागलपुर।  बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज- देवघर मेन रोड पर कमराय के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। शुक्रवार सुबह घना कोहरा था। कोहरे के चलते विजिबिलिटी बहुत कम थी। ऐसे में यात्रियों से भरी एक बस की टक्कर बांस लदे ट्रक से हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का ड्राइवर केबिन चकनाचूर हो गया। 

 

 

इस हादसे में बस के ड्राइवर मनोज और दो अन्य लोगों की मौत हो गई। मनोज बांका जिला के नेटवाथाना के कटोरिया का रहने वाला था। दो अन्य मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस और सुल्तानगंज के बीडीओ पहुंचे हैं। हादसे में नवल किशोर सिंह, मो. अहमद और बीबी मुन्नी घायल हुए हैं। 

 

 

बेगूसराय में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर दो की मौत

बेगूसराय जिले के तेहरा में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सुबह घना कोहरा था तभी एक ओवर लोडेड ऑटो रिक्शा की टक्कर तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। आमने-सामने हुई टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

truck collided with auto two men death in accident
भागलपुर. सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति को लोकल लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया।
truck collided with auto two men death in accident
भागलपुर. ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर में 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं।
truck collided with auto two men death in accident
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now