--Advertisement--

अनुदान दे

अनुदान दे

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 03:29 PM IST
हादसे में गंभीर रूप से घायल ट् हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्

जमुई. बिहार के जमुई जिले में एनएच 333ए पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। मलबे में फंसा ड्राइवर चीख-चीखकर लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था। घटना स्थल पर जुटे लोगों ने मदद की कोशिश भी की, लेकिन ड्राइवर को बाहर न निकाल पाए। बाद से गैस कटर से मलबा काटा गया और ड्राइवर को निकाला गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उसके शरीर से काफी खून बह गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ब्रेक फेल होने के चलते हुआ हादसा...


- घटना चन्द्रमंडीह थाना के बटिया घाटी के चीरन पुल पर घटी। दुर्गापुर से लोहा लेकर लखीसराय जा रहे ट्रक का ब्रेक चीरन पुल पर पहुंचते ही फेल हो गया। वह अपने आगे चल रहे एक गिट्टी लदे ट्रक से जा टकराया।
- हादसे में लोहा लदे ट्रक का अगला हिस्सा पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के ड्राइवर शिवनाथ सिंह और हेल्पर सचिन कुमार ट्रक में फंस गए। मौके पर जुटे लोगों ने ड्राइवर और हेल्पर को निकालने की कोशिश की, लेकिन वे उन्हें निकाल नहीं पाए।

गैस कटर के काटा गया मलबा
- हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। गैस कटर मंगवाकर ट्रक का मलबा काटा गया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और हेल्पर को निकालकर इलाज के लिए सोनो सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया।
- यहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान ड्राइवर शंभुनाथ की मौत हो गई।
- दो ट्रकों की टक्कर के चलते सड़क पर आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंस गईं।
- जंगली क्षेत्र होने के चलते लोगों को पानी तक के लिए त्राहिमाम करना पड़ा। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रक को पुल से हटाया और आवागमन शुरू कराया।

X
हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..