Hindi News »Bihar News »Patna News» Two Boys Do Molestation With A Girl In Patna University

जबरदस्ती कर रहे लफंगे से बचने को चीखती लड़की, दूर से देखता रहा सिपाही

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 18, 2018, 04:11 PM IST

सुनसान जगह पर दो लफंगों ने एक छात्रा को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे।
    • अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती पीड़ता।

      पटना.किसी लड़की की इज्जत खतरे में हो तो बिहार पुलिस के जवान कितनी हिम्मत दिखा सकते हैं इसकी एक बानगी बुधवार को पटना विश्वविद्यालय में देखने को मिली। सुनसान जगह पर दो लफंगों ने एक छात्रा को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। बचने के लिए छात्रा चीखती रही। सामने पुलिस का एक जवान था, लेकिन वह तमाशा देखता रहा। उसे छात्रा को बचाने की हिम्मत नहीं हुई।

      हिम्मत दिखाकर छात्रा ने बचाई इज्जत
      बुधवार को छात्रा पटना कॉलेज में लॉ की परीक्षा देने आई थी। परीक्षा खत्म होने के बाद वह पटना कॉलेज के अंदर के रास्ते साइंस कॉलेज जा रही थी। रास्ते का कुछ हिस्सा सुनसान था। उसी वक्त दो लफंगे पीछे से आए और छात्रा को पकड़ लिया। लफंगे छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगे। इज्जत बचाने के लिए छात्रा ने हिम्मत दिखाई। उसने एक लफंगे का कॉलर पकड़ लिया और मदद के लिए चिल्लाने लगी। कुछ दूरी पर बिहार पुलिस का एक जवान खड़ा था। छात्रा ने उससे बचाने की गुहार लगाई। जवान देखता रहा, लेकिन डर के मारे मदद करने की हिम्मत न जुटा पाया। काफी देर तक किसी ने छात्रा की आवाज नहीं सुनी।

      प्रोफेसर का बॉडीगार्ड था जवान
      इस दौरान छात्रा और लफंगों के बीच हाथापाई हुई। छात्रा लफंगे को घसीटते हुए कुछ दूर ले गई तभी छात्रा को उसकी दो सहेलियों ने देख लिया। वे दोनों कॉलेज की अन्य लड़कियों को मौके पर बुला लाई। इसके बाद लफंगे को पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान आलम के रूप में हुई है।

      घटना के बाद गुस्साई छात्रा अपने सहेलियों के साथ कुलपति रास बिहारी प्रसाद के ऑफिस में पहुंची। छात्रा की बात सुन कुलपति ने पीयू आउटपोस्ट प्रभारी आरके यादव को बुलाया। पीड़ित छात्रा ने घटना के वक्त पुलिस जवान की भूमिका के बारे में बताया। जांच से पता चला कि वह साइंस कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर का बॉडीगार्ड है। पुलिस ने छात्रा के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया है।

      प्रॉक्टर ने कहा- कार्रवाई होगी
      हंगामा कर रहे छात्रों से प्रॉक्टर जी के पिल्लई ने कहा- हम तुम्हारे मां-बाप की तरह हैं। कार्रवाई होगी। उसपर छात्रों ने कहा-मां-बाप हैं तो सुरक्षा की पूरी व्यवस्था करें और जो भी इस मामले में आरोपी है, उसे गिरफ्तार कर जेल भिजवाइए।

      पटना विवि परिसर में महिला पुलिस की होगी तैनाती: एसएसपी
      एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि विवि परिसर में पुलिस तैनात रहती है। अब महिला पुलिस की भी पर्याप्त मात्रा में तैनाती होगी। उनमें कुछ सादी वर्दी में रहेंगी। पटना कॉलेज मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साइंस कॉलेज मामले में पुलिस लफंगे को तलाश रही है।

    • जबरदस्ती कर रहे लफंगे से बचने को चीखती लड़की, दूर से देखता रहा सिपाही
      +2और स्लाइड देखें
      पटना विश्वविद्यालय में सुरक्षा को लेकर बरती जा रही ढील की शिकायत करते छात्र।
    • जबरदस्ती कर रहे लफंगे से बचने को चीखती लड़की, दूर से देखता रहा सिपाही
      +2और स्लाइड देखें
      पीड़त छात्रा की बात सुनते पटना विश्वविद्यालय के अधिकारी और पुलिस ऑफिसर।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Two Boys Do Molestation With A Girl In Patna University
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Patna

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×