--Advertisement--

इलाज

इलाज

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 12:35 PM IST
ज्योति फिलहाल पटना के मसौढ़ी मे ज्योति फिलहाल पटना के मसौढ़ी मे

पटना. बिग बॉस के सेकेंड रनरअप रहे विकास गुप्ता ने बिग बॉस खत्म होने के बाद ज्योति कुमारी को कॉल कर हालचाल पूछा और कहा कि कब मुंबई आ रही हो। कोई भी दिक्कत हो तो मुझे कॉल करना। मैं हेल्प करने के लिए हरदम तैयार हूं। एक्टिंग में भी करेंगे सहयोग...

बिग बॉस से बाहर होने के बाद ज्योति कुमारी पटना के मसौढ़ी में रह रही हैं। ज्योति ने dainikbhaskar.com से बातचीत में कहा कि यह मेरे लिए यही बड़ी बात है कि इतना बिजी रहने के बाद भी विकास गुप्ता ने मुझे कॉल किया। विकास ने कहा कि तुम मुंबई आ जाओ यहां पर रहने की कोई परेशानी नहीं होगी। कोई दिक्कत हो तो कॉल कर देना। ज्योति ने कहा कि मैं मुंबई जाकर एक्टिंग करूंगी, विकास ने मेरा सहयोग करने का वादा किया है। उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है।

सलमान से नहीं मांगने जाएंगी हेल्प
सलमान से मिलने के सवाल पर ज्योति ने कहा कि मैं काम के सिलसिले में सलमान खान से नहीं मिलूंगी। सलमान जिसे हेल्प करना चाहते हैं खुद ही कर देते हैं। एक्टिंग के लिए मैं खुद मेहनत करूंगी। बिग बॉस के घर में रहने के कारण भी कुछ मुझे फायदा होगा।

विकास ने नहीं बताया देंगे तीन लाख रुपए
तीन लाख रुपए विकास द्वारा ज्योति के देने के सवाल पर ज्योति ने कहा कि इसको लेकर मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है। यह बात सिर्फ मीडिया में आई है कि विकास प्राइज मनी के रूप में मिले तीन लाख मुझे और तीन लाख अर्शी को। इतना पक्का है कि अगर विकास गुप्ता बोले होंगे तो वह जरूर देंगे। क्योंकि वह जो बोलते है करके दिखाते है।