Hindi News »Bihar »Patna» Violent Clash Between Two Sides In Gaya

होने के

होने के

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 26, 2017, 05:07 PM IST

गया.दो बाइक के बीच हुई हल्की टक्कर जैसी मामूली बात बिहार के गया जिले के मानपुर में बड़े विवाद में बदल गई। घटना बुधवार सुबह की है। मानपुर के भदेजा में एक युवक बाइक से कोचिंग जा रहा था तभी उसकी बाइक की हल्की टक्कर दूसरे युवक की बाइक से हो गई। इसके बाद दोनों युवक झगड़ने लगे।

दोनों युवकों को झगड़ता देख उनके गुट के लोग जुट गए। मौके पर जुटे लोग झगड़ा शांत करने की जगह आपस में लड़ने लगे। दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई उसके बाद पथराव किया गया। पथराव में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर सात राउंड गोली चलने की भी सूचना है।

विवाद बढ़ा तो स्थिति पर काबू पाने के लिए भारी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया। पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करते रहे। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी बलराम चौधरी ने बताया कि फिलहाल मामले को नियंत्रित किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaya mein do pkson ke bich hinsk jhdep, pthraav ke bich chali gaoli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×