Hindi News »Bihar »Patna» Wife And Lover Killed Husband In Gaya

पत्नी के प्रेमी ने कर दी पति की हत्या, सोते वक्त सीने में मार दी गोली

गया जिले के मानपुर प्रखंड के सर्वहारा गांव में गुरुवार रात अपराधियों ने घर मे घुसकर मुन्ना मांझी की हत्या कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 07:51 PM IST

    गया. बिहार के गया जिले के मानपुर प्रखंड के सर्वहारा गांव में गुरुवार रात अपराधियों ने घर मे घुसकर मुन्ना मांझी की हत्या कर दी। मुन्ना सफाईकर्मी था। उसकी पत्नी अनिता देवी का संबंध उसके मायके के किसी युवक से था। अनिता पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई थी फिर वापस पति के घर लौट आई।

    अनिता की शादी 20 साल पहले हुई थी। उसके 4 बच्चे हैं। पति मुन्ना मांझी और अनिता के प्रेमी के बीच झगड़ा हुआ था। अनिता के प्रेमी ने मुन्ना को गोली मारने की धमकी दी थी। गुरुवार रात अनिता के प्रेमी ने मुन्ना मांझी के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने अनिता के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।


    मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पत्नी का अवैध संबंध प्रतीत होता है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस मामले में 2 लोगो को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: patni ke premi ne kar di pti ki Hatya, sote waqt sine mein maar di gaoli
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×