Hindi News »Bihar »Patna» Woman Dies Due To Electric Current In Saran

पूजा करने के बाद घर लौट रही थी महिला, करंट लगने से हुई मौत

पूजा कर बाइक से लौट रही थी। इस दौरान हाई टेंशन की तार बाइक पर गिर गया। करंट लगते ही महिला घटनास्थल पर जिंदा जल गई।

Aman singh | Last Modified - Feb 13, 2018, 04:29 PM IST

छपरा.बिहार के सारण जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के ननफर बली गांव के पास मंगलवार को एक महिला भगवान शिव की पूजा कर बाइक से लौट रही थी। इस दौरान हाई टेंशन की तार बाइक पर गिर गया। करंट लगते ही महिला घटनास्थल पर जिंदा जल गई। इस दौरान हादसे में एक महिला और युवक झुलस गए। पहले से लटका था तार...


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिरारी गांव निवासी राम प्रवेश राय की पत्नी रीना देवी अपने पड़ोसी देवकली देवी और उनके बेटे अजय मांझी के साथ बाइक पर शिल्होरी स्थान से जल चढ़ाकर घर वापस आ रही थी। इस दौरान ही ननफर बलिबाबा के पास अचानक हाई वोल्टेज तार बाइक गिर गया। जिससे रेणु देवी करंट की चपेट में आ गई। जिसके कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहे अजय और देवकली करंट के झटके से दूर जा गिरे। स्थानीय लोगों ने देखा तो झुलसे लोगों को हॉस्पिटल लेकर गए। यहां इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तार काफी समय से लटका हुआ था। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने बिजली विभाग को दी थी। जिसके बाद भी विभाग ने इसे ठीक नहीं कराया। जिसके कारण आज हादसा हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pujaa karne ke baad ghr laut rhi thi mahila, karnt lgane se huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×