--Advertisement--

पुलिस ने

पुलिस ने

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 10:12 AM IST
woman in the room with deadbody in motihari

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बिरतिया में खेत में बकरी चरने पर एक महिला ने युवक को देख लेने की धमकी दी थी। धमकी के दिन ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद मृतक युवक को जिंदा करने का खेल शुरू हो गया। पड़ोस की एक महिला को शव के साथ घर में बंद कर दिया गया। महिला ने भी युवक को जिंदा करने का दावा करने लगी। मृतक के पिता राजेश्वर चौधरी परिवार के लोग मौत के लिए पड़ोस की महिला को जिम्मेदार मान रहे हैं। घर के चारों तरफ खड़े रहे सैकड़ों लोग...

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को वीरेंद्र खाना खाकर सोया था। रात 12 बजे पेट में दर्द हुआ और चिल्लाने लगा कि सीने पर कोई बैठा है। घर वाले इलाज के लिए कुछ करते तब तक उनका लड़का मर गया। तभी से महिला को मृतक के परिजन खोज रहे थे। दोपहर को जब महिला मिली तो उसे पकड़ कर ले गए। शव को देख कर महिला ने कहा, चिंता नहीं करो, तुम्हारा बच्चा जिंदा हो जाएगा। इस बात की चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। शव जिस घर में रखा गया है। उस घर के चारों तरफ अगल बगल के गांव से सैकड़ों लोग जमा हो गए।

9 माह पहले हुई थी शादी
घर में शव के साथ मृतक की मां, पत्नी , चाची आरोपी महिला बंद हो गई। बाहर तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई। मृत युवक की उम्र केवल 22 वर्ष थी। वह दिन में ठेला चलाता था शाम को झखिया चौक पर भुजा का दुकान चलाता था 9 माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। केवल आरोपी महिला के हाथ पैर पकड़ कर पति के जीवन के लिए आरजू-विनती कर रही।

X
woman in the room with deadbody in motihari
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..