Hindi News »Bihar News »Patna News» Woman Peasant Death After Drink Acid In Muzaffarpur Hospital

पानी की जगह महिला मरीज को पिला दिया एसिड, इलाज के दौरान मौत

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 01:12 PM IST

महिला को बोतल में एसिड होने का आभास न था। उसने टैबलेट मुंह में रखा और उसे निगलने के लिए एसिड पी लिया।
पानी की जगह महिला मरीज को पिला दिया एसिड, इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर.मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के जूरन छपरा में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती महिला मरीज की मौत हॉस्पिटल कर्मी की गलती की वजह से हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने हॉस्पिटल के कंपाउंडर से दवा खाने के लिए पानी मांगा था। कंपाउंडर ने गलती से उसे पानी की जगह एसिड की बोतल दे दी।

महिला को बोतल में एसिड होने का आभास न था। उसने टैबलेट मुंह में रखा और उसे निगलने के लिए एसिड पी लिया। मुंह में एसिड पड़ते ही महिला दर्द के मारे चीखने लगी। एसिड से उसके मुंह और गले का काफी हिस्सा जल गया था। कंपाउंडर को जैसे ही अपनी गलती का पता चला उसने तुरंत महिला को दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने किया हंगामा
महिला की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया है। मृतक महिला का नाम श्यामली देवी है। वह करजा के द्वारिकापुर की रहने वाली थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: paani ki jgah mahila mrij ko pilaa diyaa esid, ilaaj ke dauraan maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×