--Advertisement--

कचहरी

कचहरी

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 09:55 AM IST
चेहरा सामने आते ही महिला चोर क चेहरा सामने आते ही महिला चोर क

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में एक चोर चोरी की कोशिश करते रंगे हाथ पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद चोर की शामत आ गई। गांव के लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। चारों तरफ से घेरकर लोग उसे कभी लात तो कभी घूसा मारने लगे। पिटाई से चोर के चेहरे पर कई जख्म लग गए। उसके ओठ फट गए और खून निकलने लगा। महिला ने की चप्पल से पिटाई...

- घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के कक्कीपुर की है। चोर पर रात के 12 बजे गोदाम के शटर का ताला तोड़कर मोबाइल चोरी करने की कोशिश का आरोप लगा था। - चोर को पीटते-पीटते जब गांव के लोगों को मन भर गया तो उसके दोनों पैर बांध दिए गए। इसके बाद एक महिला हाथ में चप्पल लिए आगे बढ़ी और चोर को पीटने लगी।

- गुस्से से भरी महिला चोर के सिर और चेहरे पर लगातार चप्पल मार रही थी।
- चोट से बचने के लिए चोर सिर को दोनों घुटने के बीच छिपाने की कोशिश करता तब गांव के युवक आगे आते और उसके सिर का खिंचकर ऊपर उठा देते। - चेहरा सामने आते ही महिला उसे चप्पल मारना शुरू कर देती। इस दौरान महिला गुस्से में लगातार चोर को बुरा भला भी कहती रही।
- चोर की पिटाई का यह लाइव वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर कोढ़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई।

X
चेहरा सामने आते ही महिला चोर कचेहरा सामने आते ही महिला चोर क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..