Hindi News »Bihar »Patna» A Young Man Burned Himself In Temple

अपराध अपराध

अपराध अपराध

Rajesh Ojha | Last Modified - Nov 22, 2017, 12:30 PM IST

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में एक युवक ने मंदिर में आत्मदाह कर लिया। घटना बुधवार सुबह की है। फूल लेकर मंदिर आए लोगों ने देखा कि एक युवक आग में जल रहा है। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आग से जलने के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक...

- घटना मुस्फिल थाना क्षेत्र के बड़ी रघु दास टोला के शिव मंदिर की है। मृतक का नाम अमूल कुमार था। वह अरुण शर्मा का बेटा था।
- घटना के बारे में मंदिर के पुजारी छोटेलाल ठाकुर ने बताया कि सुबह वह ठाकुरबाड़ी से फूल लेकर मंदिर आ रहे थे तभी देखा कि मंदिर में आग लगा है।
- दास टोला के अरुण शर्मा के बेटा ने किरासन तेल शरीर पर डाल कर खुद को आग लगा लिया था।

- मृतक के पिता अरुण शर्मा ने बताया कि मेरा बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त था। कुछ दिन पहले ही उसका इलाज कराके लौटे थे। मृतक की मां ने बताया कि अमूल ने सुबह घर से कमंडल लेकर निकलते वक्त कहा कि पूजा करने शिव मंदिर जा रहा हूं। पूजा करने के बाद मैं ठीक हो जाऊंगा। थोड़ी देर बाद लोगों ने बताया कि मेरा बेटा मंदिर में आग लगाकर मर गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: maansik rup se viksipt yuvak ne mandir mein kiyaa aatmdaah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×