Hindi News »Bihar »Patna» Amazing Stunt Show In Motihari During Dangal

होते थे

होते थे

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:43 PM IST

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले के लखौर के नारायण चौक पर पिछले कई दिनों से दंगल का आयोजन किया जा रहा है। यहां देश भर से पहलवान दंगल में अपनी ताकत और कौशल का प्रदर्शन करने आ रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पंजाब से आए पहलवान जावेद ने अपनी ताकत और सहनशक्ति का ऐसा प्रदर्शन किया, जिसे देख लोग हैरान रह गए। कमर से उठा दिया ट्रैक्टर...
शुक्रवार सुबह सैकड़ों की संख्या में लोग दंगल देखने पहुंचे थे। पहले लोकल लेवल के कुछ पहलवान कुश्ती खेलने अखाड़े में आए। इसके बाद जावेद की इंट्री हुई। जावेद ने एक ट्रैक्टर को अखाड़े में लाने को कहा। पहलवान के कहने पर गांव से एक ट्रैक्टर मंगाया गया। इसके बाद जावेद ट्रैक्टर के पिछले हिस्से की ओर बढ़ा और हाइड्रोलिक से जुड़े रॉड पर कपड़ा बांधा, फिर उसने ईंट से अपने जांघ पर कई बार वार किया।

इस दौरान एंकर लोगों का जोश बढ़ाता रहा। तैयारी पूरी करने के बाद जावेद ने हाइड्रोलिक से जुड़े रॉड को पीठ से लगाया। उसने हाथ और पीठ से ताकत लगाकर ट्रैक्टर के पिछले हिस्से को कुछ इंच ऊपर उठा दिया।

इस दौरान ट्रैक्टर स्टार्ट था। जावेद ने ट्रैक्टर को उठाने के बाद ड्राइवर से रेस (एक्सलेटर) देने को कहा। कुछ देर तक ड्राइवर रेस देता रहा। ट्रैक्टर का पिछला पहिया घूमता रहा, लेकिन वह पीछे नहीं बढ़ पाया।
शरीर पर चढ़ाया ट्रैक्टर
ट्रैक्टर को उठाने के बाद जावेद जमीन पर लेट गया। इसके बाद ड्राइवर ने ट्रैक्टर को आगे बढ़ाया। ट्रैक्टर का अगला पहिया आसानी से जावेद के ऊपर से पार कर गया। इसके बाद आई पिछले पहिए की। पिछला पहिया जैसे ही जावेद की जांघ पर चढ़ा उसका शरीर कांपने लगा। शरीर पर से पिछले पहिए के गुजर जाने के बाद जावेद उठ खड़ा हुआ। इस करतब को देख सभी हैरत में थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×