Hindi News »Bihar »Patna» Bhojpuri Actor And Actress Road Show In Up Municipal Election

घटना

घटना

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 01, 2017, 09:47 AM IST

पटना. आज उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव प्रचार में भोजपुरी के कई एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हुए थे। प्रचार के लिए पार्टी की ओर से इन्हें पैसा भी मिला। भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी चुनाव प्रचार करने गए थे। इस दौरान निरहुआ से एक गलती हो गई, जिसके चलते उनपर केस दर्ज हो गया। निरहुआ से हुई थी यह गलती...

- निरहुआ ने यूपी में समाजवादी पार्टी की ओर से कई जगह चुनाव प्रचार किया था। भोजपुरी इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार प्रचार के लिए निरहुआ ने एक दिन के लिए पांच लाख रुपए लिए थे। उन्होंने कई दिनों तक सपा प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया।

- इस दौरान निरहुआ से एक गलती हो गई। 28 नवंबर को उन्होंने महाराजगंज के नौतनवा में देर रात तक बिना अनुमति के प्रचार किया। इसके चलते उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्ता की गाड़ी में तोड़फोड़ मामले में भी निरहुआ, एमएलए अमनमणि त्रिपाठी समेत 22 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें और किस एक्टर-एक्ट्रेस ने किया प्रचार...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: paise lekar kiyaa thaa chunaav prChar, huee aisi galati ki musibt mein pड़e nirhua
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×