Hindi News »Bihar »Patna» Chief Minister Gave Tribute To Mother, Father And Wife

कमेंट

कमेंट

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 27, 2017, 03:19 PM IST

पटना।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कल्याण विगहा जाकर अपने पिता कविराज स्व. रामलखन सिंह की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने वहां पर अपनी माता स्व. परमेश्वरी देवी और धर्मपत्नी स्व. मंजू सिन्हा की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री के बड़े भाई सतीश कुमार और पुत्र निशांत कुमार समेत अन्य संबंधियों ने भी वहां माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर सांसद आर.सी.पी. सिंह, विधान पार्षद ललन सर्राफ, विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सदस्य उदय कांत मिश्र, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव अतीश चन्द्रा, मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के ओएसडी गोपाल सिंह, बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओ.पी. साह सहित अनेक सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने भी श्रद्धांजलि दी। बाद में मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा के भगवती मंदिर (देवी स्थान) में पूजा अर्चना की। कल्याणबिगहा और आसपास के लोगों से मुख्यमंत्री ने मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पूछा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vijay kumar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×