Hindi News »Bihar »Patna» CM Tweeted The Worry Of Life, The Worry Of Money And Mall Is The Greatest Patriotism

जिसके

जिसके

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 28, 2017, 05:18 PM IST

पटना.सुरक्षा गार्ड को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है। कई सीनियर नेता सोशल मीडिया पर इसको लेकर सक्रिय हैं। केंद्र सरकार ने दो दिन पहले लालू प्रसाद, जीतन राम मांझी और शरद यादव की सुरक्षा कम किया था। लालू की सुरक्षा में तैनात एनएसजी जवानों को वापस ले लिया था। केंद्र सरकार के इस फैसले पर लालू ने हमला बोला था। इसपर बुधवार को सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया। नीतीश का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल होने लगा है। जान की चिंता, माल- मॉल की चिंता...

- सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को ट्वीट किया कि 'जान की चिंता, माल- मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है।
- इससे पहले नीतीश कुमार ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से लालू पर हमला बोला था। नीतीश ने लिखा था कि "राज्य सरकार की ओर से जेड प्लस श्रेणी और विशेष सुरक्षा गार्ड (एसएसजी) की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब झाड़ने की मानसिकता क्या साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है।
- सीएम नीतीश कुमार के ये दोनों ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

लालू ने ट्वीट कर उठाया था भ्रष्टाचार का मुद्दा
- इससे पहले लालू ने नीतीश पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था। लालू ने ट्वीट कर कहा कि लालू तथाकथित भ्रष्टाचारी है इसलिए महागठबंधन की 18 महीनों की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ। नीतीश और बीजेपी ईमानदार है इसलिए मात्र चार महीनों में हजारों करोड़ के कई घोटाले हुए है। बताओ, हुए है कि नहीं?
- लालू ने एनएसजी वापस लिए जाने के बाद कहा था कि "अगर मुझ पर किसी प्रकार का हमला होता है तो उसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेवार होगी"।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Nitish ne laalu par kiyaa tweet, unhen jaan aur mol ki chintaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×