Hindi News »Bihar »Patna» Husband Gave Divorce To Wife In Gaya

रस्म चल

रस्म चल

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:19 PM IST

रस्म चल
गया.बिहार के गया जिले में एक पति ने ससुराल से पत्नी को घर लाया। घर लाने के बाद गेट पर ही तीन तलाक बोल दिया। इसके बाद प्रेग्नेंट पत्नी की पिटाई करने लगा। फिर सादे कागज पर साइन कराकर घर से निकाल दिया। महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए पति प्रताड़ित भी करता था। बच्चों को मिलने से रोका...
- घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गया के मानपुर अबगिल्ला जगदीशपुर निवासी नाजिया प्रवीण की शादी 2007 में परवेज आलम के साथ हुई थी।
- शादी के बाद से ही नाजिया को प्रताड़ित करने का सिलसिला शुरू कर दिया। शादी के प्रीतिभोज के दिन ही परवेज आलम ने बाइक की मांग की थी। जिसे नाजिया के परिजनों ने पूरा भी किया किया था। साल बाद एक लाख रुपए की मांग की तो नाजिया के परिवार वालों ने घर बेचकर दी थी।
- नाजिया के साथ मारपीट करने लगे तो नाजिया अपने मायके आ गई 5 महीने बाद जब परवेज सऊदी से गया आया तो नाजिया को लेने के लिए अपने ससुराल गया।
- नाजिया को अपने साथ घर ले आया और घर के दरवाजे पर ही परवेज ने तलाक तलाक तलाक कहकर तलाक दे दिया।
- नाजिया अपने घर आई जब बच्चे को अपने साथ रखने के लिए बोली तो उसे भी नहीं दिया। तीनों बच्चों को परवेज अपने साथ रखा है।
-नाजिया ने कहा कि वह प्रेग्नेंट हैं ऐसी स्थिति में कहा जाए। यह चिंता सता रही है। अपने पति को सजा दिलाने को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
- मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने बताया की सोमवार को नाजिया प्रवीण के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जांच कर जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह किया जाएगा।
- बता दें कि कुछ माह पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×