Hindi News »Bihar »Patna» Mastermind Of The Toilet Scam Arrested

दिलीप का

दिलीप का

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 28, 2017, 05:19 PM IST

पटना.शौचालय घोटाले में एसआईटी ने मास्टरमाइंड पीएचईडी के तत्कालीन कार्यपालक अभियंता विनय कुमार सिन्हा और एनजीओ आदि शक्ति सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष उदय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जल परिषद गंगा परियोजना के निलंबित अधीक्षण अभियंता विनय को पुलिस ने यूपी के देवरिया में सोमवार की रात उस वक्त दबोचा जब वह एक होटल से खाना पैक करा अपने होटल (जहां ठहरे थे) जा रहे थे।

विनय के पास से पुलिस ने 1.56 लाख रुपए बरामद किया है। वहीं उदय की गिरफ्तारी पटना में गांधी मैदान के पास से हुई। विनय को एसआईटी पटना ले आई और घंटों पूछताछ की। उदय से भी पूछताछ हुई। बाद में दोनों को निगरानी कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया। 2 नवंबर को प्राथमिकी के 25 दिन बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई है। एसएसपी मनु महाराज बोले-दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shauchaaly ghotaale ke maastrmaaind karypaalk abhiyntaa enjio ke kosaadhyks gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×