Hindi News »Bihar »Patna» Pandit Shankar Charan Tripathi Will Give Lalu Prasad Freedom From His Trouble

संपत्ति

संपत्ति

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 06, 2017, 11:18 AM IST

पटना. इन दिनों राजद प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार की परेशानियां बढ़ी हुई हैं। इनका प्रकोप कुछ कम हो इसके लिए पिछले कई दिनों से लालू के घर में पूजा पाठ चल रहा था। इससे भी लाभ नहीं मिलने पर लालू तंत्र मंत्र के सहारे अपनी परेशानी कम करना चाह रहे हैं। उन्होंने इसकी जिम्मेदारी पंडित शंकर चरण त्रिपाठी को दी है। त्रिपाठी पर लालू की परेशानी कम करने के साथ पार्टी को शिखर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी है। रिटायर सेल्स टैक्स अधिकारी हैं त्रिपाठी...
- लालू का तंत्र-मंत्र से पुराना रिश्ता रहा है। पहले वह पगला बाबा के भक्त थे। पगला बाबा के कहने पर लालू ने सफेद कुर्ता पहनना कम कर दिया। वह अक्सर रंगीन कुर्ते में नजर आते हैं।
- पगला बाबा की भविष्यवाणी के बाद बिहार में लालू और नीतीश की सरकार बनी थी। लालू की पार्टी बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी।
- महागठबंधन टूटने के बाद सत्ता से बेदखल हुए लालू कई तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं। ईडी, आईटी और सीबीआई लालू परिवार को पूछताछ के लिए बुला रही है।
लालू को मिले नए बाबा
- अपनी परेशानियों के हल के लिए लालू यादव नए बाबा की खोज में जुटे थे। काफी कोशिश के बाद शंकर त्रिपाठी के रूप में उन्हें एक नए बाबा मिल गए हैं।
- लालू ने त्रिपाठी को अपने घर और पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी है।
- शंकर पिछले कई साल से टीवी पर दर्शकों की कुंडली बांचते नजर आ रहे हैं। वह कुंडली के गुण दोष बताने के साथ समाधान के लिए टोटके भी बताते हैं।
- जैसे- किसे-कब जल अर्पित करें, किस रंग का कपड़ा पहनें और किस रंग से दूर रहें, पशु-पक्षी को भोजन कराएं।
- लालू ने शंकर को राजद का राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बनाया है। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने लालू के इस फैसले पर तंज कसते हुए कहा है कि तंत्र-मंत्र से भ्रष्टाचार के आरोप से मुक्ति नहीं मिलने वाली है।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×