Hindi News »Bihar News »Patna News» President Nityananda Opinion BJP Office Became Plaintive

भाजपा दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ही फरियादी बने

Alok Chandra | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:57 PM IST

भाजपा के प्रदेश दफ्तर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ही फरियादी बने।
पटना. भाजपा के प्रदेश दफ्तर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ही फरियादी बने। उन्होंने कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार के समक्ष अपने क्षेत्र की समस्या उठायी और उसे दूर करने का अनुरोध किया। मंत्री ने उनकी क्षेत्र की समस्या तत्काल दूर करने का आश्वासन दिया। भाजपा के सहयोग कार्यक्रम के तहत सोमवार को कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार और सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने लोगों की फरियाद सुनी।
बड़ी संख्या में लोगों ने दूसरे विभागों से जुड़ी समस्या भी मंत्रियों के समक्ष रखा। मंत्रीगण ने यथासंभव तत्काल संबंधित पदाधिकारियों को यथोचित निर्णय लेने का निर्देश दिया जिससे सहयोग कार्यक्रम में आये लोगों ने मुक्त कंठ से सराहा। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में मुजफ्फरपुर से आये उमा शंकर ने ट्रैक्टर में अनुदान, समस्तीपुर के सुनील कुमार यादव ने फर्टीलाइजर के लाईसेंस के संबंध में, फारबिसगंज के विमल मंडल ने इंदिरा आवास से संबंधित समस्या, शेखपुरा के कार्यानन्द शर्मा ने नियोजित शिक्षक के संबंध में, औरंगाबाद के स्थित मदनपुर प्रखण्ड के पंचायत सदस्य शंकर पाठक ने बनिया पंचायत में पेंशन योजना की राशि का पिछले 5 महीने से भुगतान न होने, खगड़िया के सुनील कुमार सुमन खगड़िया जिला में कृषि सलाहकार की नियुक्ति के संबंध में, सत्येन्द्र कुमार सिंह कृषि मेला में अनियमितता के संबंध में, पटना के सत्येन्द्र कुमार मछली गाड़ी को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने के संदर्भ में जय कुमार ने कृषि समन्वयक पद पर स्थायी नियुक्ति के संबंध में अपनी समस्याओं को रखा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaajpaa dftr mein pradesh adhyks nityaannd raay hi friyaadi bane
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×