Hindi News »Bihar »Patna» Public Beating Boy On Road

लिया है।

लिया है।

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 20, 2017, 10:19 AM IST

पटना.बिहार के वैशाली में एक बार फिर भीड़ का बेरहम चेहरा सामने आया। मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को पकड़कर भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की। लोगों ने चारों ओर से घेर कर बच्चे की लात-घूसों से पिटाई करने लगे। बच्चा चीखता रहा, लेकिन किसी को दया नहीं आई। वह लोगों से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन सभी उसे चोट पहुंचाने पर आमादा थे। पोल से बांधकर पीटा...

घटना वैशाली जिले के देसरी बाजार की है। सड़क पर गिराकर लात-घूसा मारने के बाद भीड़ में मौजूद लोगों ने बच्चे को बिजली के पोल से बांध दिया। हाथ पैर बांधने के बाद एक आदमी बच्चे के पास आया। उसने एक हाथ से बच्चे के बाल पकड़े और दूसरे हाथ से उसके चेहरे पर थप्पड़ मारने लगा। बच्चा बार-बार बचने की कोशिश करता रहा।

इस दौरान पीटने वाला व्यक्ति बच्चे से मोबाइल या फिर पैसा देने की मांग करता रहा। काफी देर तक लोगों ने बच्चे की पिटाई की। इसके बाद पुलिस आई और उसे भीड़ के हाथों से छुड़ाकर अपने साथ थाना ले गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mobile chori ke aarop mein bhide ne ki bchche ki berahmi se pitaaee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×