Hindi News »Bihar »Patna» Son Murder His Father In Bhojpur

आरा

आरा

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 26, 2017, 11:19 AM IST

आरा. भोजपुर जिले के तीयर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहा गांव में शनिवार को छोटे बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता के सीने में भाला घोंप कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए। संपत्ति बंटवारे को लेकर पहल से ही विवाद चल रहा था। मृतक श्रीभगवान यादव के चार बेटे है। मृतक के दो बेटे ने मां राजमुना देवी पर ही भाईयों को उकसाने का आरोप लगाया है। पहले मारना चाहता था गोली...

- दो बेटे नागेन्द्र यादव हरेन्द्र यादव अपने पिता श्रीभगवान यादव मां राजमुना देवी के साथ रहते थे। जबकि, बड़ा बेटा बड़क यादव मुन्ना यादव अलग एकसाथ रहते थे।

- बंटवारे को लेकर पहले से विवाद चला रहा था। मारे गए श्रीभगवान यादव के दो बेटे बड़क यादव और मुन्ना यादव ने बताया कि दोनों हरियाणा में प्राइवेट जॉब करते थे। वे दोनों हाल ही में अपने गांव उतरदाहा आए थे।

- मवेशियों के खाना के लिए घास खेत में रोपा गया था। बड़ी बहन इंदु के पैसे से पिता ने खेत पटवन के लिए पाइप खरीदा था। जिसे पटाने के लिए पिता ने दिया था।

- दोनों भाइयों ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां राजमुना देवी ने दोनों भाईयों को उकसाया था। जिसके बाद यह घटना हुई।
- इस दौरान उसके भाईयों ने बंदूक निकालकर पिता के ऊपर फायरिंग करने की भी कोशिश की। बाद में भाला निकालकर घोंप डाला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×