--Advertisement--

मध्यस्थता

मध्यस्थता

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 11:54 AM IST
सुशील मोदी (फाइल फोटो) सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना. कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां और दी जा रही धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया है। वेटनरी कॉलेज मैदान में होगा विवाह...

- पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी राजेंद्र नगर के शाखा मैदान में होना था। लेकिन, लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की ओर से कुछ दिन पहले "मोदी को घर में घुसकर मारेंगे " के बाद से ही ये कयास लगाया जा रहा था कि सुरक्षा कारणों से शादी का कार्यक्रम स्थल बदला जायेगा। अब इसे बदलकर कर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कालेज मैदान कर दिया गया है। सभी आमंत्रितों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है। शादी समारोह तीन दिसम्बर को अपराह्न तीन से पांच बजे होगा।

- इससे पहले शादी समारोह उपमुख्यमंत्री के नाते सुशील कुमार मोदी को आवंटित 5, देशरत्न मार्ग स्थित आवास से करने पर विचार किया गया था। लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा आवास खाली नहीं किए जाने पर बिहार विधान परिषद के सभापति को आवंटित 3, देशरत्न मार्ग से करना तय किया गया। पर, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने उस आवास को खाली करने के बाद दुबारा उसमें अवैध रूप से प्रवेश कर लिया। अतः उपरोक्त परिस्थितियों में उपमुख्यमंत्री के पुत्र के शादी समारोह के स्थल में परिवर्तन करना पड़ा।

X
सुशील मोदी (फाइल फोटो)सुशील मोदी (फाइल फोटो)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..