--Advertisement--

शंकर शंकर

शंकर शंकर

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 12:40 PM IST
सुशील मोदी के साथ पीएम नरेंद्र सुशील मोदी के साथ पीएम नरेंद्र

पटना. भाजपा नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी को लेकर तैयारी शुरु हो गयी है। इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई राज्य के सीएम के भी शामिल होने की संभावना है। हालांकि पीएम के आगमन की अभी कोई आधिकारिक सूचना राज्य सरकार को नहीं मिली है। फिर भी जिला प्रशासन की ओर से समारोह स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। न बजेगा बैंड और न ही मिलेगा खाने को भोज...

- सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की 3 दिसबंर को कोलकाता की यामिनी से शादी होनी है। सुशील मोदी की ओर से इसके लिए लोगों को ई मेल और व्हाट्सअप के जरिये निमंत्रण भेजा जा रहा है। शादी में पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई राज्य के सीएम समेत कई केंद्रीय मंत्री के भी आने की संभावना है। इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से कार्यक्रम स्थल पटना के राजेंद्र नगर शाखा मैदान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

-वैसे तो सुशील मोदी के बेटे की ये शादी कई मायने में औरों से अलग होगी। इसमें न तो कोई बैंड बाजे की व्यवस्था की गयी है और न ही भोज की। शादी समारोह में आने वाले लोगों से गिफ्ट भी नहीं लेकर आने को कहा गया है। सुशील मोदी के बेटे की बारात भी नहीं निकलेगी। मोदी के बेटे की इस अनोखी शादी को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता है कि आखिर शादी कैसी होगी।

- वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होनेवाले आगंतुकों और सगे-संबंधियों को सुशील मोदी डिजिटल कार्ड ही भेज रहे हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डिजिटल निमंत्रण कार्ड भेजा गया है। उनका कहना है कि बिहार सरकार ने दहेज और बाल विवाह के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी है, उस मुहिम में सभी लोगों को उनका साथ देना चाहिए। इस डिजिटल विवाह कार्ड पर दहेज लिये बिना ही अपने बेटे की शादी करने की बात लिखी है।

- सुशील मोदी ने बताया कि शादी बिल्कुल साधारण तरीके से बिना बैंडबाजा के ही संपन्न होगा। बताते चलें कि बेटे उत्कर्ष का विवाह तीन दिसंबर को कोलकाता की चार्टर्ड अकाउंटेंट यामिनी से कर रहे हैं। उत्कर्ष बेंगलुरु की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे हैं।