पटना

--Advertisement--

परिजनों परिजनों

परिजनों परिजनों

Danik Bhaskar

Nov 22, 2017, 04:38 PM IST
तेज प्रताप ने यह बयान औरंगाबाद तेज प्रताप ने यह बयान औरंगाबाद

औरंगाबाद/पटना. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी। तेज प्रताप एक सभा में ये धमकी देते नजर आए। इस सभा का वीडियो सामने आया है, जो 19 नवंबर का बताया जा रहा है। सुशील मोदी के बेटे की शादी के बुलावे पर उन्होंने कहा, "अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो तोड़-फोड़कर रख दूंगा। शादी को सभा में बदल दूंगा। सुशील मोदी की सारी पोल खोल दूंगा।"

और क्या कहा तेज प्रताप ने?

शादी का बुलावा देकर बेइज्जत करने की कोशिश


- वीडियो 19 नवंबर का बताया जा रहा है। उस दिन तेज प्रताप ने औरंगाबाद में एक सभा की थी। ये वीडियो उसी सभा का बताया जा रहा है।
- तेजप्रताप ने कहा, "सुशील मोदी अपने बेटे की शादी कर रहे हैं। वे शादी में हम लोगों को बेइज्जत करने के लिए बुला रहे हैं, लेकिन हम बेइज्जत होने वाले नहीं हैं। चले गए तो वो सब कुछ हो जाएगा, जो आज तक नहीं हुआ है। घर में घुसकर हम उनको मारेंगे और भांडा फोड़ देंगे। बेटे की शादी के दिन क्या-क्या हो जाएगा, अभी हम भी नहीं कह सकते हैं।"

मेरे भीतर लालू यादव का खून है


- "मेरे भीतर लालू प्रसाद का खून है। लालू कभी डरे नहीं। हम कहां से डरेंगे। सुशील मोदी से हमारी लड़ाई जारी है और लड़ाई कैसे जीती जाती है, हम जानते हैं। अब बर्दाश्त करने की सारी सीमा खत्म हो गई।"

सुशील मोदी ने धमकी पर क्या कहा?

- सुशील मोदी ने कहा, "मैंने लालू परिवार की काली कमाई के बारे में खुलासे किए, इससे तेज प्रताप निराश हैं और मेरे बेटे की शादी को डिस्टर्ब करने की धमकी दे रहे हैं। वे इसमें राजनीति को क्यों ला रहे हैं? मैंने सम्मान के साथ लालूजी के बच्चों की शादी अटेंड की है। लालूजी की उनसे बात करनी चाहिए।"

Click to listen..