Hindi News »Bihar »Patna» Viral Video Of Girl Flirting In Katihar

तीन

तीन

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 24, 2017, 09:34 AM IST

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले की एक लड़की ने लड़के पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़के ने उसके साथ छेड़खानी की और उसके दोस्त ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। घटना की तस्वीरें सामने आईं हैं। इसमें लड़की लड़के को किस करती दिख रही है। फोटो वायरल होने पर लड़की पुलिस के पास पहुंची और लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची लड़की...

- घटना कटिहार जिले के कदवा प्रखंड की है। गुरुवार को एक लड़की एसपी के जनता दरबार में पहुंची। एसपी नहीं थे तो डीएसपी ने लड़की की शिकायत सुनी।
- लड़की ने पुलिस को बताया कि वह 12 अक्टूबर को कोचिंग जा रही थी। जैसे ही वह चौकी मिडिल स्कूल के पास पहुंची तभी अचानक गांव के ही लूट्टन और गोविंदा उसके साथ छेड़खानी करने लगे।
- लूट्टन ने उसके साथ छेड़खानी की और गोविंदा ने मोबाइल से फोटो लिया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। दोनों ने मुझसे कहा कि इस घटना के बार में किसी को बताने पर फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे।
- बदनामी के डर से मैंने ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन 2 नवंबर को लूट्टन और गोविंदा ने फोटो और वीडियो वायरल कर दिया।

शिकायत करने पर पीटा

- लड़की ने आरोप लगाया कि वीडियो वायरल होने के बाद पिता के साथ लूट्टन के पिता हीरालाल राय के घर गई। लड़के और उसके परिजन ने मुझे और मेरे पिता को पीटा।
- इस मामले में सदर डीएसपी त्रिपुरारी सिंह ने संबंधित थाने से इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ladki ne Ladke par lagaya jbrDasti karne ka aarop, saamne aaye aise photos
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×