--Advertisement--

तीन

तीन

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 09:34 AM IST
लड़की का आरोप है कि लड़के ने उस लड़की का आरोप है कि लड़के ने उस

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले की एक लड़की ने लड़के पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़के ने उसके साथ छेड़खानी की और उसके दोस्त ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। घटना की तस्वीरें सामने आईं हैं। इसमें लड़की लड़के को किस करती दिख रही है। फोटो वायरल होने पर लड़की पुलिस के पास पहुंची और लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची लड़की...

- घटना कटिहार जिले के कदवा प्रखंड की है। गुरुवार को एक लड़की एसपी के जनता दरबार में पहुंची। एसपी नहीं थे तो डीएसपी ने लड़की की शिकायत सुनी।
- लड़की ने पुलिस को बताया कि वह 12 अक्टूबर को कोचिंग जा रही थी। जैसे ही वह चौकी मिडिल स्कूल के पास पहुंची तभी अचानक गांव के ही लूट्टन और गोविंदा उसके साथ छेड़खानी करने लगे।
- लूट्टन ने उसके साथ छेड़खानी की और गोविंदा ने मोबाइल से फोटो लिया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। दोनों ने मुझसे कहा कि इस घटना के बार में किसी को बताने पर फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे।
- बदनामी के डर से मैंने ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन 2 नवंबर को लूट्टन और गोविंदा ने फोटो और वीडियो वायरल कर दिया।

शिकायत करने पर पीटा

- लड़की ने आरोप लगाया कि वीडियो वायरल होने के बाद पिता के साथ लूट्टन के पिता हीरालाल राय के घर गई। लड़के और उसके परिजन ने मुझे और मेरे पिता को पीटा।
- इस मामले में सदर डीएसपी त्रिपुरारी सिंह ने संबंधित थाने से इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसलड़की का आरोप है कि लड़के ने उस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..