Hindi News »Bihar »Patna» Woman Killed A Man In Illicit Relation

समझौता

समझौता

Vivek Kumar | Last Modified - Nov 25, 2017, 11:53 AM IST

किशनगंज(बिहार). तीन दिन गायब युवक की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। हत्या की वजह एक महिला के साथ अवैध संबंध रखते हुए दूसरी लड़की से शादी करना बताई जा रही है। महिला को जैसे ही पता चला कि उसका प्रेमी की जनवरी में शादी होने वाली है उसने अपने साथियों के साथ मिल उसकी हत्या कर दी। क्या है पूरा मामला...

- सौरव फीनो बैंक के लिए काम करता था। बैंक के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि सौरव 21 अक्टूबर से गायब है। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि पुलिस हत्या मामले में प्रेम प्रसंग के बिंदु पर जांच कर रही है। सौरव के महिला के साथ संबंध की भी जांच की जा रही है। वह बुधवार को महीन गांव में कलेक्शन के लिए गया था। पांच प्वाईंट पर कलेक्शन करने के बाद वह लीला देवी के घर पहुंचा। लीला अनाधिकृत रूप से बैंक से ऋण दिला लोगों से कलेक्शन का काम करती है। इसीलिए सौरव का उसके घर आना-जाना होता था। हत्या के दिन भी वह महिला से पैसा कलेक्शन के लिए ही गया था।

लीला के घर आया था सौरव

- एसडीपीओ ने बताया कि सौरव शाम पांच बजे महिला के घर कलेक्शन कर पहुंचा था। रात आठ बजे लीला देवी ने रंजीत पासवान, मंगल दास, साकिब, जुबेर व जमाल के सहयोग से अपने घर में ही धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और शव को दफना दिया। सौरव के पास 14 लोगों के कलेक्शन का पैसा था। सौरव की शादी जनवरी में होनेवाली थी।

- एसडीपीओ ने बताया कि लीला देवी, रंजीत पासवान, मंगल दास व साकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि जुबेर व जमाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi se pehle premika ne li premi ki jaan, fir ye kahani aaee saamne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×