सीनियर एसपी का रीडर बन कैब ड्राइवर को ठगा

Patna News - पटना | राजधानी में फ्रॉड का एक नया मामला सामने आया है। शातिर ने खुद को पटना सीनियर एसपी का रीडर बताकर एक कैब...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST

पटना | राजधानी में फ्रॉड का एक नया मामला सामने आया है। शातिर ने खुद को पटना सीनियर एसपी का रीडर बताकर एक कैब ड्राइवर से ठगी कर लिया। इस संबंध में कैब ड्राइवर शैलेश कुमार ने भूतनाथ रोड के रहने वाले ईशान अमन के खिलाफ गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज कराया है। ड्राइवर ने पुलिस से कहा कि हनुमान मंदिर के पास से उसकी कैब को 13 फरवरी को ट्रैफिक पुलिस उठा ली थी। कैब छुड़ाने के नाम पर अमन ने शैलेश से दो किस्तों में 87 सौ रुपया ले लिया और उसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया। गांधी मैदान थानेदार सुनील सिंह ने कहा कि अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई होगी।

शैलेश ने पुलिस से कहा कि अमन कई लोगों से ठगी कर चुका है। पूछने पर पुलिस को शैलेश ने बताया कि दो महीने पहले कस्टमर के रूप में ही उससे जान पहचान हुई। इस दौरान उसने बताया था कि वह पटना के सीनियर एसपी का रीडर है। दो महीनों में वह कई बार उसके कैब का इस्तेमाल कर चुका है। कैब छुड़ाने के नाम पर उसने अमन के भेजे गए एक व्यक्ति को 55 सौ रूपया दिया। इसके बाद उसके कहने पर एक अकाउंट पर 32 सौ रुपया भी ट्रांस्फर किया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना