• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News car bombs collide with a car driver in the rescue of a cycling child younger brother dies

साइकिल चला रहे बच्चे को बचाने में कार डिवाइडर से टकराई, छोटे भाई की मौत

Patna News - मैरवा से कंस्ट्रक्शन कार्य को देख एक ही कार से लौट रहे दो सगे भाई एनएच 85 पर मीरगंज थाना के मटिहानी नैन में हुई हादसे...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST
Patna News - car bombs collide with a car driver in the rescue of a cycling child younger brother dies
मैरवा से कंस्ट्रक्शन कार्य को देख एक ही कार से लौट रहे दो सगे भाई एनएच 85 पर मीरगंज थाना के मटिहानी नैन में हुई हादसे की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में छोटे भाई की मौत हो गई जबकि बड़े भाई का इलाज पटना में चल रहा है। हादसे का कारण कार का डिवाइडर से टकराना बताया गया। एक साइकिल सवार बच्चें को बचाने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई। इस घटना में पैक्स अध्यक्ष के भाई की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। जबकि पैक्स अध्यक्ष की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उनका इलाज पटना के किसी निजी नर्सिंगहोम में चल रहा है। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

उचकागांव थाना के कैथवलिया गांव निवासी सेवानिवृत एएसआई महातम सिंह के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह भी बहुत व्यवहार कुशल और मृद भाषी हैं। 2017 में हुए पैक्स चुनाव में उनके व्यवहार कुशलता के चलते उन्हें हरपुर पंचायत का पैक्स अध्यक्ष चुना गया था। वहीं उनके भाई संजीव से गांव तथा अगल-बगल के लोग काफी प्रभावित रहते थे।

X
Patna News - car bombs collide with a car driver in the rescue of a cycling child younger brother dies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना