--Advertisement--

समस्तीपुर में ट्रक से भिड़ी बोलेरो, कांग्रेस नेता व फिल्म निर्माता की पत्नी की मौत

हादसे में 7 लोग जख्मी, चालक की हालत गंभीर

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 01:04 AM IST
हादसे के बाद चकनाचूर हो गई बोल हादसे के बाद चकनाचूर हो गई बोल

सरायरंजन (समस्तीपुर). मुसरीघरारी थाने के रुपौली बुजुर्ग गांव के निकट एनएच-28 पर मंगलवार की देर रात सड़क किनारे खड़े ट्रक में बरौनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार कांग्रेस पार्टी के नेता समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान मधुबनी के पंडौल थाना क्षेत्र के बेलारी निवासी कांग्रेसी नेता रामलाल चौधरी (62) व इसी गांव के फिल्म निर्माता महेंद्र चौधरी की पत्नी ममता देवी (35) के रूप में की गई। घायलों में बेलारी के महेंद्र चौधरी, योगेंद्र चौधरी, मनीष कुमार, महजीत नदाप, मुन्नी कुमारी व ड्राइवर चौथी चौधरी शामिल हैं।

बाबाधाम देवघर से लौट रहे थे: सभी घायलों को मुसरीघरारी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक चौथी चौधरी को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। सभी बाबाधाम देवघर से बेलारी लौट रहे थे। ड्राइवर के ऊंघ जाने के कारण यह घटना हुई। बोलेरो पर कुल नौ लोग सवार थे। सभी रविवार की सुबह मधुबनी से देवघर गए थे।

एक माह पहले महेंद्र चौधरी घर बनाने के लिए बेलाही आए थे

पंडौल थाना क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी महेंद्र चौधरी परिजनों के साथ देवघर गए हुए थे। बाबा के दर्शन के बाद घर लौटने के क्रम में वाहन दुर्घटना हो गई। इसमें दो लोगों की मौत व आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हर कोई स्तंभ था कि रविवार को ही तो महिंद्र चौधरी सह परिवार अपने वाहन से देवघर गए थे। मंगलवार को घर लौटना था। मगर सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई।

दूल्हे की कार और बोलेरो की सीधी भिड़ंत में एक की मौत

सिधवलिया. छपरा जिले के पन्नापुर थाना के जोकहा गांव से बोलेरो बारात लेकर सिधवलिया थाना क्षेत्र के बली छापर गांव में लालमोहर राम की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रही थी। दूल्हे की कार मोहम्दपुर से सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के महुआरी गांव जा रही थी। इसी दौरान बोलेरो और दूल्हे की कार में सीधी भिड़ंत हो गई। जिसमें दूल्हे का सहबाला राकेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

X
हादसे के बाद चकनाचूर हो गई बोलहादसे के बाद चकनाचूर हो गई बोल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..