जाम में फंस गए सीबीआई के अफसर, वापस लाैटा गवाह

Patna News - पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की सुनवाई में सीबीआई के अधिकारी व विशेष लाेक अभियाेजक के नहीं पहुंचने से मंगलवार...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Patna News - cbi officers caught in jam back to lata witness
पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की सुनवाई में सीबीआई के अधिकारी व विशेष लाेक अभियाेजक के नहीं पहुंचने से मंगलवार काे पत्रकार दुर्गाकांत ठाकुर की गवाही नहीं हाे सकी। काेर्ट अाॅवर समाप्त हाेने के बाद सीबीआई के विशेष लाेक अभियाेजक अतुल कुमार अाैर इंस्पेक्टर विनय कुमार पहुंचे। कहा कि पटना से अाने के दाैरान जाम में फंस जाने से विलंब हुअा। तब तक माॅर्निंग काेर्ट की सुनवाई समाप्त हाे चुकी थी। हालांकि काेर्ट के कार्यालय से अन्य कागजात सीबीआई के अधिकारी ने रिसीव किया। सुनवाई की अगली तिथि नाै मई तय की गई है। उसी दिन ही राजदेव के साथी दुर्गाकांत की गवाही हाेगी। मंगलवार काे विशेष काेर्ट में सुनवाई शुरू हाेते ही दिल्ली के तिहाड़ जेल से पूर्व सांसद माे. शहाबुद्दीन व भागलपुर जेल से लड्‌डन मियां की वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। मुजफ्फरपुर जेल में बंद अन्य छह आरोपितों काे पुलिस ने काेर्ट में उपस्थित कराया। इस दाैरान बचाव पक्ष के वकील शरद सिन्हा काेर्ट में मौजूद रहे।

राजदेव हत्याकांड के आरोपित विजय गुप्ता की ओर से मंगलवार काे कोर्ट में बेल अर्जी दाखिल की गई। इस पर अगली तिथि काे सुनवाई होगी। साथ ही मामले में स्पीडी ट्रायल के बिंदू पर भी सुनवाई की जाएगी। स्पीडी ट्रायल की अनुशंसा सीबीआई ने की है ताकि नियमित सुनवाई हाेने पर गवाहाें काे उपस्थित कराया जा सके। 13 मई 2016 को सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी।

X
Patna News - cbi officers caught in jam back to lata witness
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना