--Advertisement--

मनेर के घाटों का केंद्रीय मंत्री ने किया निरीक्षण

छठ महापर्व की तैयारियों को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव घाटों का निरीक्षण करने मनेर...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:47 AM IST
Maner - central minister inspected the ghats of maner
छठ महापर्व की तैयारियों को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव घाटों का निरीक्षण करने मनेर पहुुंचे। प्रखंड का दौरा कर दर्जनों छठ घाटों का निरीक्षण किया। इस दौरान शेरपुर, व्यापुर, हल्दी छपरा सहित दर्जनों घाटों का निरीक्षण करते हुए रामकृपाल यादव ने कहा कि इस बार छठ की तैयारियों को लेकर सूबे की सरकार काफी सजग दिख रही है।

घाटों की सफाई की

इधर, प्राचीन वायुसेना सूर्य मंदिर में छठ महापर्व को लेकर टीम अभिमन्यु की तरफ से घाट की सफाई का कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें टीम अभिमन्यु के राष्ट्रीय संरक्षक और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पुत्र अभिमन्यु यादव और टीम अभिमन्यु के सदस्य संतोष यादव (सेंटी), राकेश यादव, सोनू सिंह चौहान आदि शामिल थे।

स्कूली बच्चों ने की छठ घाट की सफाई

मसौढ़ी|शनिवार को जहानाबाद रोड स्थित मसौढ़ी सेंट्रल स्कूल के बच्चों ने धनरुआ के बरनी के छठ घाट की सफाई की। इस दौरान विद्यालय के सैकड़ों बच्चे हाथ में झाड़ू लेकर बरनी घाट पहुंचे और पूरे घाट की सफाई में जुट गए। प्राचार्य आनंद कुमार ने बताया कि विद्यालय के बच्चों ने छठ घाट की सफाई करने की इच्छा जाहिर की थी जिसके बाद उन्होंने बच्चों के साथ इस महत्वपूर्ण कार्य में विद्यालय के शिक्षकों को भी सहभागी बनाया।

विधायक ने सीओ के साथ किया निरीक्षण

मसौढ़ी | स्थानीय विधायक रेखा देवी ने शनिवार को मणिचक तालाब घाट का निरीक्षण किया और तैयारी को लेकर मंदिर कमेटी से जानकारी ली। इस मौके पर मंदिर कमेटी के अध्‍यक्ष शशिभूषण कुमार द्वारा तालाब घाट पर वैकल्पिक मार्ग निर्माण की मांग करने पर विधायक ने मौके पर मौजूद सीओ योगेंद्र कुमार को इसके लिए भूमि चिह्नित करने का आदेश दिया। मौके पर ब्रजनंदन सहाय, नवल भारती, अजय कुमार आदि मौजूद थे।

X
Maner - central minister inspected the ghats of maner
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..