चिराग ने कहा- भड़काऊ बयान देने वालों के लिए खुला है बाहर का रास्ता

Patna News - लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने साफ-साफ चेतावनी दे दी है कि भड़काऊ बयान देने वाले नेताओं के लिए उनकी पार्टी में...

Feb 22, 2020, 08:56 AM IST
Patna News - chirag said the way out is open for those making inflammatory statements

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने साफ-साफ चेतावनी दे दी है कि भड़काऊ बयान देने वाले नेताओं के लिए उनकी पार्टी में बाहर का रास्ता खुला हुआ है। शुक्रवार को चिराग ने ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ यात्रा शुरू करने से पहले पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। पूरे बिहार का दौरा करने के बाद 14 अप्रैल को गांधी मैदान में रैली से यात्रा का समापन होगा। चिराग ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि अगर मेरी पार्टी में किसी ने ऐसा बयान दिया तो खैर नहीं होगी। दिल्ली में विधानसभा के चुनाव का उदाहरण सामने है। भाजपा वहां सिर्फ और सिर्फ कुछ नेताओं के भड़काऊ भाषण देने की वजह से ही हार गई। चिराग ने कहा कि लोजपा अपनी विचारधारा और अपने विजन के साथ जनता के बीच जा रही है। मुझे खुशी है कि अब बिहार में विकास की चर्चा हो रही है। नहीं तो पहले जात-पात, धर्म पर चुनाव लड़ा जाता था और लोग जीत भी जाते थे।

मुजफ्फरपुर में लोजपा का चार सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा

मुजफ्फरपुर | राज्य में 119 एेसी सीटों को चिह्नित किया गया है, जहां बीजेपी व जदयू चुनाव नहीं जीती है। लाेजपा काे विधानसभा चुनाव में कितनी सीट मिलती है, यह अब तक तय नहीं है। वैसे मुजफ्फरपुर में चार सीट मिलने की संभावना है। जिसमें सकरा, गायघाट, अाैराई, मीनापुर, कांटी, साहेबगंज व बरूराज में काेई चार सीट हाे सकती है। 14 अप्रैल काे लाेजपा अपना घाेषणा पत्र जारी करेगा। उक्त बातें लाेजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार काे मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत में कही। यात्रा के दौरान यहां पहुंचे चिराग ने बताया कि लाेजपा किसान, स्टूडेंट्स से लेकर अन्य तमाम वर्ग के लाेगाें से फीडबैक लेगी कि वे क्या चाह रहे हैं? बिहार काे विकसित हाेने की जरूरत है।

‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ यात्रा पर निकले चिराग, नेताओं को दिया संदेश

पटना में यात्रा से पहले पूजा-अर्चना करते लोजपा प्रमुख चिराग पासवान।

मैं चाहता हूं बिहार नंबर वन बने | चिराग ने कहा कि हम बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट यात्रा पर निकल रहे हैं। यह आम शिकायत रहती है कि नेता जनता के बीच जाते नहीं है। मुझे दूसरों का नहीं पता कि कौन वोट की यात्रा कर रहा है कौन नहीं? लेकिन मैं एक सकारात्मक यात्रा की बात कर रहा हूं। मैं बिहार को नंबर वन बनाना चाहता हूं। हमने बहुत पहले से बिहार फर्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट की आप लोगों से चर्चा कर दी है। अब इसे देख कर और कोई सामने आना चाहता है, जुड़ना चाहता है तो अच्छी बात है।

X
Patna News - chirag said the way out is open for those making inflammatory statements

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना