पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दवा व्यवसायी अपहरण मामले में एसआईटी गठित, सीसीटीवी फुटेज से नहीं मिला सुराग

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के मशहूर दवा व्यवसायी सैय्यद मोहम्मद साजिद उर्फ खुर्रम बाबू (45 वर्ष) का उनके घर के पास से हुए अपहरण मामले में सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस अधीक्षक नवीनचन्द्र झा ने बताया कि अपहरण मामले का पर्दाफाश करने के लिए एसआईटी टीम गठित कर दी गई है। इसको नेतृत्व वह खुद कर रहे हैं। डाॅ. मोहम्मद मसूद आलम और जिम्मी सेल्स के पास लगे सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं। दोनों ही सीसीटीवी फुटेज में दवा व्यवसायी सैय्यद मोहम्मद साजिद उर्फ खुर्रम बाबू नमाज पढ़ने के बाद अपनी घर की तरफ आते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अपने घर के मोड़ के पास से वह अचानक गायब हो गए हैं।

एसआईटी टीम के साथ अपहृत के घर पहुंचे एसपी : 6 जुलाई की रात्रि घर से निकलने के बाद लापता हो गए दवा व्यवसायी सैय्यद मोहम्मद साजिद उर्फ खुर्रम बाबू के मामले की जांच पूछताछ करने के लिए एसपी नवीनचन्द्र झा खुद एसआईटी टीम और टाउन इंस्पेक्टर के साथ एमएम काॅलोनी पहुंचे। अपहृत के छोटे भाई मोहम्मद सादिक ने बताया कि जांच के लिए एसआईटी टीम गठित हो गई है। पुलिस अधीक्षक नवीनचन्द्र झा खुद इस मामले में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। परिजनों ने बाताया कि खुर्रम बाबू की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वर्ष 2013-15 में जमीन को लेकर एक विवाद चला था। बाद में यह मामला कोर्ट में चला गया और वहीं से इस मामले का समाधान भी हो गया।

फॉलोअप

अपह्रत के घर पहुंचे अफसर।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें