• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Fatuha News cm bailey during the reign of husband wife only in bihar39s world there was a notoriety

सीएम बाेले- पति-पत्नी के शासनकाल में बिहार की दुनिया में सिर्फ बदनामी हुई

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST

Patna News - फतुहा प्रखंड के उसफा गांव स्थित हाईस्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार...

Fatuha News - cm bailey during the reign of husband wife only in bihar39s world there was a notoriety
फतुहा प्रखंड के उसफा गांव स्थित हाईस्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। भाषण के शुरुआती दौर में ही उन्होंने कहा कि पति-प|ी के 15 साल के शासनकाल में बिहार को क्या मिला? यदि मिला भी तो देश-दुनिया में बिहार की बदनामी। लोग 4 बजे दिन में घर में घुस जाते थे। लेकिन आज देर रात तक हमारी घर की महिलाएं, व्यवसायी बाजारों में रहते हैं। ऐसा इसलिए है कि अब बिहार में कानून का राज है। नरसंहार जैसी घटनाएं बंद हो गईं। शराबबंदी का समर्थन करने वाले ही कहते चल रहे हैं कि बिहार में शराब की होम डिलिवरी हो रही है। ऐसा कहने वाले लोगो को बिहार के बदलते परिवेश से जलन हो रही है। जल भूनकर ऐसे लोग एक बार फिर से बदनाम करने पर तुले हैं। उन्होंने अफवाह से दूर रहकर एनडीए सरकार की मजबूती के लिए रविशंकर प्रसाद को वोट देकर लोगों से विजयी बनाने की अपील की। इसके पहले उनका इस चुनावी सभा में एनडीए कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया तथा उन्हें अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया। सभा की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रंधीर यादव ने किया। मौके पर लोजपा नेता सत्येंद्र सिंह, रंजीत यादव, अजय सिंह, किरण गुप्ता, अनुरोध कुमार, अजय यादव मौजूद थे।

पुनपुन में एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमार।

केंद्र की मदद से बिहार विकास की ऊचाइयां छू रहा है

पुनपुन | देश बदल रहा है। सबका साथ सबका विकास के साथ केंद्र और राज्य की सरकार कार्य कर रही है। केंद्र की मदद से बिहार में कई योजनाओं को स्वीकृति मिली है। इसके विपरीत कुछ लोगों को विकास दिखाई नही देता है। वे सिर्फ जनता को जाति, आरक्षण और संविधान के नाम पर लोगों को गुमराह करने में लगे हैं। उक्त बातें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कही। जो पुनपुन के मखदुमपुर गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। आरक्षण के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने पंचायत चुनाव में दलित अति पिछड़ों को आरक्षण का लाभ दिया। आरक्षण संविधान में दिया गया अधिकार है। जिसे कोई भी खत्म नहीं कर सकता है।

शराबबंदी से आई हर तबके में खुशहाली

शराबबंदी पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इसका फायदा कुछ लोगों को नही दिख रहा है। शराबबंदी से समाज के हर तबके के बीच खुशहाली आयी है। गरीब आर्थिक रूप से संपन्न हुआ है। इसके विपरीत कुछ लोग कहते चल रहे हैं कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर पर होम डिलीवरी हो रही है। ऐसा कहने वाले को कही न कही बंदी से फायदा हो रहा है तभी वे इतना बेहतर बखान कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया। देश बदल रहा है। सबका साथ, सबका विकास का सपने के साथ एनडीए आगे बढ़ रहा है। सभा को पाटलिपुत्र से उम्मीदवार रामकृपाल यादव व विधायक श्याम रजक ने भी संबोधित किया। मौके पर नीरज पटेल, मंटू कुमार, अनिल कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

X
Fatuha News - cm bailey during the reign of husband wife only in bihar39s world there was a notoriety
COMMENT