• Home
  • Bihar
  • Patna
  • College employee murdered in a minor dispute, police reached the spot after the incident and sealed the college.
--Advertisement--

फॉर्म भरने के दौरान हुआ विवाद, चाकू मारकर कॉलेज कर्मचारी की हत्या

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलेज को सील कर दिया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Danik Bhaskar | Jun 14, 2018, 04:45 PM IST
मामूली विवाद में बदमाश ने कॉलेज कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामूली विवाद में बदमाश ने कॉलेज कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

छपरा. बिहार के छपरा जिले में गुरुवार को राजेंद्र कॉलेज में चाकू मारकर एक कर्मचारी की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि फॉर्म भरने के दौरान मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद एक छात्र ने चाकू से गोदकर कर्मचारी की जान ले ली। बीच-बचाव करने में कर्मचारी सोनू कुमार भी घायल हो गए। मृतक का नाम शिव विनय राय बताया जा रहा है। पुलिस ने कॉलेज को सील कर दिया और आरोपी की तलाश कर रही है।

बीच-बचाव में एक कर्मचारी घायल
मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र कॉलेज में स्नातक पार्ट 1 का फॉर्म भरा जा रहा था। इसी दौरान किसी बात लेकर छात्र और कर्मचारी शिव राय के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ती देख वहां कॉलेज के कुछ और लोग जमा हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि छात्र ने चाकू निकाला और क्लर्क पर हमला कर दिया। लोग कर्मचारी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शिव राय को बचाने की कोशिश में कॉलेज के एक अन्य कर्मचारी सोनू कुमार को भी चाकू लग गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। मृतक के भाई रणविजय ने बताया कि उनको कॉलेज के कर्मचारियों ने सूचना दी कि आपके भाई को चाकू मार दिया है, जिसके बाद मैं अस्पताल पहुंचा, जहां मेरे भाई की मौत हो चुकी थी।

घटना के विरोध में कर्मचारियों ने किया हंगामा
घटना के बाद कॉलेज कर्मचारियों ने परिसर में हंगामा किया। कर्मचारियों ने खिड़की के शीशे तोड़ दिए। सभी कर्मचारी सदर अस्पताल पहुंचे और वहां भी बवाल काटा। मौके पर पहुंचे एसपी को भी कर्मचारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। कर्मचारियों की मांग है कि अपराधी की जल्द गिरफ्तारी हो और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

अपराधियों में कानून का डर खत्म
कॉलेज कर्मचारी रंजीत ने बताया कि पूरी उच्च शिक्षा व्यवस्था अपराधियों के डर से भयभीत है। आए दिन अपराधी छात्र शिक्षकों और कर्मचारियों को धमकी दे रहे हैं, जिसके कारण भय का माहौल है। अपराधियों के भय के चलते कॉलेज में काम करना मुश्किल हो रहा है। बदमाशों में कानून का डर खत्म हो गया है।

घटना से आक्रोशित कॉलेज कर्मचारियों ने सदर अस्पताल में खूब बवाल किया। घटना से आक्रोशित कॉलेज कर्मचारियों ने सदर अस्पताल में खूब बवाल किया।