पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्हैया और बजरंग दल के समर्थकों के बीच मारपीट, कई लोग घायल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बारे में बताते कन्हैया कुमार - Dainik Bhaskar
घटना के बारे में बताते कन्हैया कुमार
  • बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कन्हैया के काफिले में शामिल 5 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए
  • पुलिस ने दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है

बेगूसराय. भगवानपुर में वाहन पार्किंग को लेकर छात्र नेता कन्हैया कुमार के समर्थकों और दुर्गा पूजा समिति के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। मारपीट में समिति के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायल कार्यकर्ता का नाम शानू बताया जा रहा है और उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

 

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी के मुताबिक मंसूरचक में एक सभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया बाइक एजेंसी के सामने एक कोचिंग इंस्टीच्यूट में किसी से मिलने गए थे। इस दौरान उनके काफिले में शामिल वाहन सड़क पर लगा दिये गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने भीड़ का हवाला देते हुए वाहनों को सड़क पर से हटाने को कहा। इसको लेकर काफिले में शामिल समर्थकों और दुर्गा पूजा समिति के लोगों के बीच बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी की दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई।

 

दोनों गुटों में हुई जमकर मारपीट
आरोप है कि काफिले में शामिल युवकों ने वाहनों से डंडे निकाल कर विरोध कर रहे युवकों को पीटा। लाउडस्पीकर की शोर के कारण लोग मारपीट का हल्ला नहीं सुन सके। जब तक लोगों को मामला समझ आया तब तक दोनों तरफ के लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई। भीड़ जुटती देख कन्हैया के समर्थक वहां से जाने लगे जिसके बाद स्थानीय युवकों ने जमकर पथराव किया। पथराव में कन्हैया के काफिले में शामिल 4 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। भगवानपुर प्रखंड प्रमुख शत्रुघ्न कुमार के वाहन को भी क्षतिग्रस्त किया गया। 

 

मेरी छवि खराब करने की कोशिश: कन्हैया
कन्हैया समर्थकों का कहना है कि पत्थर चलाने वालों ने भगवानपुर से औगान तक कन्हैया के काफिले का पीछा किया। बचते हुए कन्हैया और उसके साथी बरौनी थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी ।कन्हैया ने कहा कि पटना में होने वाली रैली की तैयारी को लेकर सभा कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान हमारे उपर जानलेवा हमला किया गया। हमारी छवि और चरित्र को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इससे हम घबराने वाले नहीं हैं। 

 

घायल दुर्गा पूजा समिति के कार्यकर्ता शानू कुमार ने कहा कि वाहन को सड़क से हटाने के लिए कहने पर डंडों से पिटाई की गई है। तेघरा डीएसपी ने बताया कि दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें