सेक्स रैकेट केस / राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वाॅरंट



राजद विधायक फिलहाल भूमिगत है। राजद विधायक फिलहाल भूमिगत है।
X
राजद विधायक फिलहाल भूमिगत है।राजद विधायक फिलहाल भूमिगत है।

  • वाॅरंट जारी होने के बाद अगिआंव व पटना आवास पर एसआईटी ने की छापेमारी
  • पीड़िता को धमकाने के मामले में पुलिस की रडार पर आरा शहर के एक नेता समेत कई नजदीकी भी हैं

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 04:55 AM IST

आरा. नाबालिग के साथ सेक्स रैकेट कांड में आरा कोर्ट ने राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ वाॅरंट जारी कर दिया। शुक्रवार को सेक्स रैकेट कांड में विधायक अरुण यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वाॅरंट के लिए केस के आईओ ने कोर्ट में अर्जी दी। इसके बाद कोर्ट में पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश आरके सिंह ने अर्जी पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए विधायक की गिरफ्तारी के लिए वाॅरंट जारी कर दिया।


इस बीच, गिरफ्तारी का वारंट मिलते ही पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है। इसके बाद एसआईटी की टीम विधायक की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। बता दें कि गुरुवार को भी दूसरे राज्य में विधायक अरुण यादव की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई थी। शुक्रवार को भी एसपी द्वारा गठित एसआईटी एवं डीआईयू की टीम दूसरे राज्यों में छापेमारी करने के लिए निकली हुई थी। पुलिस के अधिकारी पाॅस्को एक्ट के मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। राजद विधायक फिलहाल भूमिगत हैं। उनकी तलाश एसआईटी, डीआईयू सहित कई जांच एजेंसियां कर रही है।


सूत्रों का कहना है कि पीड़िता को धमकाने के मामले में पुलिस की रडार पर आरा शहर के एक नेता समेत कई नजदीकी भी है। जिनका इस सेक्स रैकेट कांड को दबाने में संलिप्तता की चर्चा है। वह अभी पुलिस के लपेटे में आएंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना