वारदात / पति के साथ बाइक पर सवार महिला से अपराधियों ने छीना बैग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात



महिला से बैग छीनते अपराधी। महिला से बैग छीनते अपराधी।
criminal loot woman bag in hajipur live video
criminal loot woman bag in hajipur live video
X
महिला से बैग छीनते अपराधी।महिला से बैग छीनते अपराधी।
criminal loot woman bag in hajipur live video
criminal loot woman bag in hajipur live video

  • बाइक सवार स्नेचरों ने फिर एक महिला को बनाया निशाना 
  • बाइक पर पीछे बैठी महिला नीचे गिरी, सदर अस्पताल में करया गया इलाज

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 01:06 PM IST

हाजीपुर. बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। महिला अपने पति के साथ बाइक पर थी। झपट्टा के कारण वह बाइक से सड़क पर गिर कर जख्मी हो गई। जख्मी महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

बैग में 2 हजार रुपए, कान की बाली, लॉकर की चाभी व पासबुक सहित कई अन्य सामान थे। जख्मी सुप्रिया सोनी बिद्दुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी मनीष कुमार चौधरी की पत्नी है। घटना के बारे में बताया गया कि गुरुवार को मनीष कुमार चौधरी व सुप्रिया चौधरी दोनों बाइक से हाजीपुर स्थित एक बैंक में आए थे। जहां लॉकर से सोने के कान की बाली निकाल कर घर वापस जा रही थी। 

 

इसी क्रम में सुभाष चौक पर स्थित गोकुल होटल के समीप कुछ खरीदने के

लिए सवार ने अपनी बाइक सड़क किनारे रोकी थी। अभी बाइक से उतरे भी नहीं थे कि पीछे से एक पल्सर पर सवार दो अपराधी बाइक को धीमा कर नजदीक पहुचें। बाइक के पीछे बैठे अपराधी ने झपट्टा मारकर बैग छीना। अचानक हमले से महिला बाइक से नीचे सड़क पर गिर गई। अपराधी बैग लेकर मरई चौक की तरफ फरार हो गए। 

 

हाजीपुर के सुभाष चौक पर महिला से लूट का सीसीटीवी फुटेज
घटना की सीसीटीवी फुटेज का क्लिप भी पुलिस को दी गई। एक स्थानीय दुकान में लगे सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हुई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह सुप्रिया सोनी व मनीष कुमार बाइक साइड कर रहे है। पीछे से बाइक सवार अपराधी आता है व बैग छीनकर फरार हो जाता है। बैग इतनी तेजी से छीन जाता है कि महिला आने बाइक से चार फीट से ज्यादा दूर सड़क पर गिरती है। उसके पति बाइक खड़ी कर पत्नी को उठाते है। आसपास के दुकानदारों के द्वारा पानी पिलाकर महिला को आश्वासन दिया जाता है। मौके पर मौजूद एक स्थानीय मिष्टान व्यवसायी नागेश्वर नाग ने बताया कि शहर में बाइक सवार अपराधियों का खौफ काफी बढ़ गया है। 

मामला किया गया है दर्ज: थानाध्यक्ष
नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि महिला के आवेदन के आधार पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना