गुंडागर्दी / पूर्व डीआईजी की कार में बाइक सवार ने टक्कर मारी; विरोध किया तो दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तीन गिरफ्तार



अजय वर्मा  (सफेद शर्ट में) के साथ मारपीट करते बदमाश। अजय वर्मा (सफेद शर्ट में) के साथ मारपीट करते बदमाश।
क्षतिग्रस्त कार। क्षतिग्रस्त कार।
X
अजय वर्मा  (सफेद शर्ट में) के साथ मारपीट करते बदमाश।अजय वर्मा (सफेद शर्ट में) के साथ मारपीट करते बदमाश।
क्षतिग्रस्त कार।क्षतिग्रस्त कार।

  • लाठी-डंडे लेकर अजय वर्मा की कार पर टूट पड़े बदमाश, पत्नी भी बाल-बाल बची 
  • शंपा वर्मा बोलीं-मैं छोड़ो-छोड़ो, बचाओ-बचाओ चिल्लाती रही... 

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 01:11 PM IST

पटना. न्यू बाइपास पर खेमनीचक इलाके में मंगलवार को बाइक सवार युवक ने पहले पूर्व डीआईजी अजय वर्मा की कार में टक्कर मारी और टोकने पर गाली गलौज करते हुए साथियों के साथ उन पर जानलेवा हमला कर दिया। सरेराह अजय वर्मा व उनके बेटे पर लात-घूंसों की बौछार हुई। दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कार के अंदर बैठी पूर्व डीआईजी की पत्नी शंपा वर्मा पर भी हमले का प्रयास किया। लाठी-डंडे से मारकर कार के शीशा आदि तोड़ दिए। गाड़ी को भी पलटने की कोशिश की। मौके पर भीड़ लगी थी पर किसी ने विरोध नहीं किया। 

 

पिटाई से अजय वर्मा व उनके पुत्र (भुवनेश्वर में इंजीनियरिंग का छात्र) घायल हो गए। किसी तरह वे बच कर निकले। हद तो यह कि मौके पर उन्हें पुलिस की मदद नहीं मिली और बाद में जब पुलिस हरकत में आई, तो दूसरे इलाके का मामला बता कर पल्ला झाड़ने लगी। आला अफसरों तक बात पहुंचने के बाद कार्रवाई शुरू हुई। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि यह रोडरेज का मामला है। मौके से अपराधियों की बाइक बरामद की गई है। एफआईआर कर तफ्तीश की जा रही है। 

 

पुलिस को फोन करती रही पर नहीं मिली मदद 
हमलोग ग्रेनाइट देखकर लौट रहे थे। दिन के साढ़े 3 बजे थे। शिवम स्कूल के पास बच्चे छुट्टी के बाद रोड क्रॉस कर रहे थे। गार्ड के रोकने पर गाड़ी खड़ी कर दी। तभी पीछे से बाइक सवार युवक ने टक्कर मारी। इससे बैकलाइट टूट गया। उतर कर मेरे पति ने कहा-रुको, पुलिस को बुलाते हैं। खुद को लोकल बताते हुए बाइक सवार धमकाने लगा। फिर अपने साथियों को बुला लिया और मारपीट करने लगे। पुलिस की मदद के लिए कार के अंदर से मैं 100 नंबर पर फोन लगाने लगी। पर मदद नहीं मिली। डर के मारे छोड़ो-छोड़ो, बचाओ-बचाओ चिल्लाती रही।

 

मारपीट के तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बुधवार को मारपीट के तीन आरोपियों सन्नी, आलोक और चंदन को गिरफ्तार कर लिया। दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना