बिहार / सीवान में अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक की गोली मारकर की हत्या, 2.40 लाख रु. लूटे



घटनास्थल पर जमा भीड़। घटनास्थल पर जमा भीड़।
X
घटनास्थल पर जमा भीड़।घटनास्थल पर जमा भीड़।

  • जीबी नगर व गोरयाकोठी थाने क्षेत्र की सीमा पर जगदीशपुर मोड़ की घटना, नाराज लोगों ने लगाया जाम
  • संचालक श्रीनिवास तिवारी महाराजगंज स्थित बैंक पैसा निकासी कर बाइक से आ रहे थे

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 07:46 AM IST

सीवान. जीबी नगर व गोरयाकोठी थाना क्षेत्र की सीमा पर जगदीशपुर मोड़ पर स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक को शुक्रवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने 2 लाख 40 हजार रूपये लूट ली। इसके बाद अपराधी आराम से भाग गए। घटना शुक्रवार शाम 4 बजे की बताई जाती है।

 

सीएसपी संचालक श्रीनिवास तिवारी महाराजगंज स्थित बैंक पैसा निकासी कर बाइक से आ रहा था। तभी रास्ते में ही दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने पीछा कर उनके बाइक को रोक दिया और गोलियों से भून डाला। जिससे श्रीनिवास तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधियों ने गोली मारने के बाद पैसे वाले बैग को लेकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना के बाद आपस के क्षेत्रों में सन्नाटा छा गया।

 

घटना के बाद अपराधी आराम से हथियार का भय दिखाकर फरार हो गए। इस मामले में एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि घटना हुई है। कितने रूपए की लूट हुई है तथा अपराधी कौन थे इसकी जांच के लिए टीम बनाकर सघन जांच शुरु कर दी गई है। इधर, हत्या व लूट की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस के लेट से आने से लोग नाराज हो गए। नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दी। लोगों ने सड़क पर आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया। लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इधर, जीबीनगर व गोरेयाकोठी थाने की पुलिस पहृुंच गई और मामले की जांच कर रही है।


27 जून को भी अपराधियों ने छीने थे 8.50 लाख 
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीवान-लकड़ी मुख्य मार्ग पर बलेथा बालचन्दहाता गांव के समीप 27 जून की सुबह एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े एक एसबीआइ के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर साढ़े आठ लाख रुपये लूट ली थी। लूट का लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल के बट से सीएसपी संचालक को मार कर घायल कर दिया था। मरदापुर पूर्व टोला निवासी एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक तारकेश्वर सिंह 27 जून को रोज की तरह कदम मोड़ भदौरा रोड स्थित अपने एसबीआई से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीवान-लकड़ी मुख्य मार्ग पर बलेथा बालचन्दहाता गांव के समीप 27 जून की सुबह एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े एक एसबीआइ के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर साढ़े आठ लाख रुपये लूट ली थी। लूट का लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल के बट से सीएसपी संचालक को मार कर घायल कर दिया था। 

 

16 अप्रैल को गोली मारकर लूटे थे पांच लाख 
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसोपाली-बरहन गांव समीप पुल के पास 16 अप्रैल को दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक वेस्टर्न यूनियन संचालक को गोली मारकर पांच लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने संचालक को दाहिने हाथ में गोली लगी थी। वहीं घायल के बाइक पर एक महिला भी बैठी थी वह भी आंशिक रूप से घायल हो गई थी। घायल व्यवसायी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदौरा निवासी अब्दुल मनान अंसारी की भदौरा में यूनियन की दुकान है। बैंक खुलने के बाद एक्सिस बैंक से तीन दिनों का स्टॉक रुपये निकासी कर देर शाम अपने घर लौट रहा था। उनकी बाइक पर गांव के ही ग्यासुद्दीन अंसारी की पत्नी नजमा खातून भी बैठकर उनके साथ जा रही थी। तभी सामने से बाइक पर आ रहे एक अपराधी ने अब्दुल मनानी पर फायरिंग कर उन्हें घायल कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना