वैशाली / दुकान में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

हार्डवेयर कारोबारी केदार गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
X

  • हार्डवेयर कारोबारी के पैर और हाथ में गोली लगी, अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2020, 07:49 PM IST

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में बदमाशों ने एक हार्डवेयर कारोबारी को दुकान में घुसकर गोली मार दी। गोली लगने से कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक से आए दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है। पुलिस ने मंगलवार को वारदात का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे बाइक सवार दो अपराधी नखास चौक के पास स्थित हार्डवेयर कारोबारी केदार गुप्ता की दुकान पर पहुंचे। दोनों अपराधी नकाबपोश थे और हथियारों से लैस थे। अपराधियों ने दुकान में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों की कारोबारी से झड़प भी हुई। इसके बाद अपराधी बाहर निकले और केदार को गोली मारकर चलते बने। केदार के पैर में और हाथ में गोली लगी है।

पुलिस का कहना है कि केदार गुप्ता के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। केदार गुप्ता का कहना है कि उनकी पहले कभी किसी से कोई दुश्मनी नहीं रही है। इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि अपराधियों ने किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना