अभी से फेस्टिव और लगन की बुकिंग करा रहे ग्राहक

Patna News - गोल्ड की बढ़ती कीमतों से बचने के लिए ग्राहकों ने अभी से ही फेस्टिव बुकिंग करानी शुरू कर दी है। बोरिंग रोड से लेकर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Patna News - customers are booking festive and passion from now
गोल्ड की बढ़ती कीमतों से बचने के लिए ग्राहकों ने अभी से ही फेस्टिव बुकिंग करानी शुरू कर दी है। बोरिंग रोड से लेकर डाकबंगला और मुरादपुर की तमाम प्रतिष्ठित दुकानों में चहल-पहल बढ़ चुकी है। लगभग सभी दुकानों ने फेस्टिव कलेक्शन उतार दिए हैं। दैनिक भास्कर अपने पाठकों के लिए शहर के प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों से लेकर विश्वसनीय दुकानों के साथ पूजा उत्सव 2019 का जश्न मना रहा है। ऐसे हर दुकान में ग्राहकों को खरीददारी पर लाखों के ईनाम जीतने का मौका है। लक्की कूपन के माध्यम से हर साल की तरह ही शानदार गिफ्ट हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी, ऑटोमाबाइल, अपैरल व अन्य कई प्रतिष्ठानों में ग्राहकों के लिए यह ऑफर है।

पूजा उत्सव प्रजेंट्स

वास्तु विहार

ज्वेलरी पार्टनर

हीरापन्ना, जगमोहन लाल शिवर| लाल, सेविका और श्रीहरि ज्वेलर्स

ड्रीवेन वाई पार्टनर

सागर ऑटोमोबाईल्स

हेल्थ पार्टनर-जानकी हॉस्पीटल एंड मैटरनिटी सेंटर

इवेेन्ट पार्टनर

इवेनटॉस इन्ट. प्रा. लि.

एसोसिएट पार्टनर

ग्रीन बाजार

एसोसिएट बाई

आस्तिक ग्रुप

पूजा उत्सव से जुड़े शहर के इन प्रतिष्ठानों से करें खरीदारी

रीयल स्टेट : रीयल ग्रीन होम्स, एस.एस.बी. हाेम्स, गृहभूमि निर्माण

सरकार कस्ट्रक्शन -प्रा. लि.

लाइफ स्टाइल पार्टनर : किया होम्स फर्नीचर,श्री धोली सती,

इन्टरटेनमेन्ट पार्टनर : द कूक बुक कैफे एण्ड किचेन

ट्रेभल पार्टनर : टाइमक्राफ्ट‌्ज

नॉलेज पार्टनर : विंग्स एडूसर्व, झा क्लासेस

इलेक्ट्रॉनिक्स : एमए विजन, आरोही सेल्स, श्री अनन्या एजेंसी, इस्पात फेब्रीकेटर

ज्वेलर्स : रूप अलंकार ज्वेलर्स, बसंत ज्वलेर्स, बंटी ज्वलेर्स एण्ड ब्रदर्श, श्याम ज्वलेर्स, अलंकार ज्वेल ज्वेलर्स, तनिष्क हथुआ मार्केट, तनिष्क फ्रेजर रोड, डिडवानिया ज्वेलर्स, अलंकार ज्वेलर्स एण्ड ब्रदर्स, मनोरमा श्री ज्वेलर्स, पी.सी. ज्वेलर्स, राधे कृष्ण ज्वेलर्स, जय अलंकार ज्वेलर्स, एस जे ज्वेलर्स, राज अलंकार ज्वेलर्स।

अन्य: डूरियन फर्निचर, ड्रीम फर्नीचर, आशा हीरो, दुर्गा इलेक्ट्रीकल्स,जालानशॉप, बैंगलोर साड़ी हाउस, टूडेज फैशन, बर्गरबैश, एप्रीसिएवल क्लीनिंग प्रा. लि., राजेन्द्र मसाले, बाला जी फूड्स एण्ड बैवरेज, पटना दून पब्लिक स्कूल, शुभ मंगलम, नियर इन फैशन, टौमी हीलफिगर।

आउटडोर पार्टनर : क्लिक एडवरडाइजिंग एंड मार्किटिंग, प्रतिभा एडवरडाइजिंग प्रा. लि.।

रूप अलंकार ज्वेलर्स में खूबसूरत डिजाइनर ज्वेलरी कलेक्शन

पटना |
बोरिंग रोड स्थित रूप अलंकार ज्वेलर्स ने फेस्टिवल और लगन को देखते हुए खूबसूरत डिजाइनर ज्वेलरी पेश की है। हर उम्र और मौके के लिए खास कलेक्शन है। इटालियन और रोज गोल्ड कलेक्शन में बारीक काम दिखता है। शादी लगन के मौके की जरूरत के लिए पारंपरिक हेवी ज्वेलरी भी है। प्रतिष्ठान के मनीष कुमार ने कहा धनतेरस से लेकर दीपावली और लगन की खरीददारी बिहार में साथ-साथ ही हो जाती है। इसलिए जिन घरों में आगे शादी है वे अभी से अपनी खरीददारी में जुट गए हैं। ग्राहकों की भीड़ उमड़ने लगी है। शुक्रवार को शोरूम में जेवराती गोल्ड की कीमत 3800 रुपए प्रतिग्राम रही। मेकिंग चार्जेज भी बेहद कम है।

यदि आप भी व्यावसायिक प्रतिष्ठान के संचालक हैं और पूजा उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो 9631866673 /8051324967/ 8210094500 नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

X
Patna News - customers are booking festive and passion from now
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना